विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: जलकर राख हुई तहसीलदार की कार, बदमाशों के फोड़े थे पटाखे, जांच में जुटी पुलिस

आमतौर पर तहसीलदार वाहन को तहसील कार्यालय के अंदर ही छोड़ते हैं. लेकिन दीपावली पर लक्ष्मी पूजन के लिए तहसीलदार हबुलाल मीणा वाहन को अपने साथ सरकारी आवास पर ले आए थे.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: जलकर राख हुई तहसीलदार की कार, बदमाशों के फोड़े थे पटाखे, जांच में जुटी पुलिस

Rajasthan News: बांसवाड़ा जिले के घाटोल कस्बे में बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने घाटोल के तहसीलदार हाबुलाल मीणा के सरकारी वाहन को आग लगा दी. आग लगने के बाद कार में देखने पर उसमें कुछ पटाखें भी मिले है, इससे आशंका है कि अज्ञात बदमाशों ने यह कारस्तानी की होगी, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई सरकारी गाड़ी

अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी बोलेरो गाड़ी के अंदर पटाखे फोड़ने से वह पूरी तरह जलकर खाक हो गई. जिसमें कार को सीट्स और स्टेयरिंग सहित बोलेरो वाहन का सामान भी जल गया है. इस बारे में सरकारी स्तर पर जांच के साथ ही पुलिस ने भी दर्ज रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

दीपावली पूजन के बाद अहाते में खड़ी थी गाड़ी

आमतौर पर तहसीलदार वाहन को तहसील कार्यालय के अंदर ही छोड़ते हैं. लेकिन दीपावली पर लक्ष्मी पूजन के लिए तहसीलदार हबुलाल मीणा वाहन को अपने साथ सरकारी आवास पर ले आए थे. जिस वक्त यह हादसा हुआ तब रात अधिक हो चुकी थी और माहौल शांत था और लोग भी सो चुके थे. देर रात को पटाखों की आवाज और आग की लपटों तथा जलने की बदबू आने पर तहसीलदार की पत्नी की नींद खुल गई और उन्होंने खिड़की से बाहर देखा तो पता चला कि सरकारी गाड़ी में आग लग रही है. उन्होंने तुरंत तहसीलदार को उठाया. उन दोनों ने पहले अपने स्तर पर आग को बुझाने की कोशिश की और बाद में आग लगने की सूचना पर आसपास के लोग भी जागे और मदद को पहुंचे. इसके बाद आग को बुझाया गया. सुबह तहसीलदार हाबुलाल मीना ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने अज्ञात लोगों की तलाश शुरू की

घाटोल कस्बे के सरकारी परिसर में स्थित सरकारी आवास के बाहर खड़े वाहन में पटाखे फोड़कर आग लगा कर गाड़ी को नुकसान पहुंचाने वाले अज्ञात लोगों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. पुलिस इसके लिए आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाल रही है जिससे पता लगाया जा सकेगा की इस घटना में कौन शामिल है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close