विज्ञापन
Story ProgressBack

Diwali 2023: परिवार संग सफर कर रहे राजस्थान पुलिस के कॉन्स्टेबल पर हमला, बदमाशों ने गाड़ी के शीशे तोड़े

बदमाशों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कई वाहनों पर पथराव किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी की भी कार के शीशे टूट गए. हालांकि पथराव में किसी को चोट नहीं आई है.

Read Time: 3 min
Diwali 2023: परिवार संग सफर कर रहे राजस्थान पुलिस के कॉन्स्टेबल पर हमला, बदमाशों ने गाड़ी के शीशे तोड़े

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पुलिस की ढीली नकेल के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में आए दिन हो रहीं वाहनों पर पथराव की घटनाओं से वाहन चालक खौफ जदा हैं और रात में सड़कों पर निकलने से कतराने लगे हैं. अब बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब पुलिसकर्मी भी इन पत्थरबाजों का शिकार हो रहे हैं. 

परिवार के साथ कर रहे थे सफर

ऐसा ही एक मामला बीती रात यानी दिवाली की रात धंबोला थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां बदमाशों ने परिवार सहित सफर कर रहे एक पुलिसकर्मी की कार पर पथराव कर दिया. इस घटना में कार के शीशे टूट गए. गनीमत रही की कार में बैठे लोग चोटिल नहीं हुए. मामले के अनुसार डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. 

बदमाशों ने तोड़े कार के शीशे

बदमाशों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कई वाहनों पर पथराव किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी की भी कार के शीशे टूट गए. हालांकि पथराव में किसी को चोट नहीं आई है. मामले के अनुसार, बीती रात धंबोला थाना क्षेत्र के कोपा मोड़ पर कुछ बदमाश वाहनों को रोककर शराब के लिए पैसे मांग रहे थे. इस दौरान को वाहन चालक पैसे नहीं दे रहे थे. उन पर बदमाश पथराव कर रहे थे. 

एक नाबालिग को पुलिस ने पकड़ा

इस बीच धंबोला थाने का कॉन्स्टेबल विजयपाल अपने परिवार के साथ कार लेकर जा रहा था. बदमाशों ने उनसे भी शराब के लिए पैसे मांगे. इधर पैसे नहीं देने पर बदमाशों ने कार पर पथराव कर दिया और फरार हो गए. इस बीच पुलिसकर्मी विजयपाल ने एक नाबालिग को पकड़ लिया. पथराव में कार के शीशे टूट गए. हालांकि पथराव में किसी को चोट नहीं आई. पूछताछ में नाबालिग ने कुछ बदमाशों के नाम बताए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close