विज्ञापन
Story ProgressBack

डूंगरपुर में 24 घंटे में पुलिस ने 121 पत्थरबाजों को किया गिरफ्तार, महंत अच्युतानंद पर किया था हमला

डूंगरपुर सड़कों पर पथराव की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है. पुलिस ने 24 घंटों के अंदर ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 121 पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा इन पत्थरबाजों को कोर्ट में पेश कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर में 24 घंटे में पुलिस ने 121 पत्थरबाजों को किया गिरफ्तार, महंत अच्युतानंद पर किया था हमला
डूंगरपुर एसपी कार्यालय.

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले में बीते दिनों में सड़कों पर पथराव की घटनाओं से लोग दहशत में थे. इस घटनाओं के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन भी किया था. पथराव की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने सख्त कदम उठाए हैं. पुलिस ने 24 घंटों में ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए 121 पत्थरबाजों को गिरफ्तार किया है, अब पुलिस द्वारा इन आरोपियों को कोर्ट में पेश कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बीते दिन हुई थी ये घटनाएं

एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की डूंगरपुर जिले में पत्थरबाजों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया जा रहा है. 25 नवंबर को बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज की कार पर पथराव हुआ था. पथराव में महंत अच्युतानंद महाराज घायल हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. वही डूंगरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में खेती मोड़ के पास एक बारात की बस पर भी पथराव हुआ था. इसमें बस के कांच फूट गए थे. 

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वही डूंगरपुर में सड़कों पर आए दिन पथराव की घटनाओं से लोग रात के समय बाहर निकलने से घबरा रहे थे. डूंगरपुर के 14 थाना पुलिस ने पत्थरबाजों पर एक्शन लेते हुए 121 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सदर और सागवाड़ा थाना पुलिस ने सबसे ज्यादा 22-22 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि कोतवाली ने 4, दोवड़ा ने 11, बिछीवाड़ा ने 5, धंबोला ने 9, वरदा पुलिस ने 12, चितरी ने 10, निठाउवा ने 1, रामसागडा ने 3, कुंआ ने 6, साबला ने 8, चौरासी ने 2 ओर सरोदा थाना पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में बदल रहा मौसम का मिजाज, 3 डिग्री पर पहुंचा न्यूनतम तापमान, सर्दी का सितम जारी 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close