विज्ञापन
Story ProgressBack

बाल-बाल बचा दुल्हा, घुड़चढ़ी के दौरान ट्रैक्टर ने बारातियों को रौंदा, 4 बाराती घायल

धौलपुर जिले में सदर थाना इलाके के लुहारी गांव में बीती रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने एक बाराती और बैंड मास्टर को रौंद दिया है. पुलिस ने बताया की चारों घायलोका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

Read Time: 3 min
बाल-बाल बचा दुल्हा, घुड़चढ़ी के दौरान ट्रैक्टर ने बारातियों को रौंदा, 4 बाराती घायल
बारात (फाइल फोटो)
Dholpur:

Rajasthan Road accident: जिले के सदर थाना इलाके के लुहारी गांव में बीती रात घुड़चढ़ी के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी बारात में घुस गया और 3 बाराती समेत बैंड मास्टर को भी कुचल दिया. गुस्साये बारातियों व ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर कुटाई की. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

लुहारी गांव में बीती रात बारात की घुड़चढ़ी का आयोजन किया जा रहा था. घोड़ी पर दूल्हा और बाराती बैंड की धुनों पर थिरकते हुए बारात का एंजॉय कर जा रहे थे. इसी दौरान धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने बारातियों को रौंद दिया.

घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई. करीब चार बाराती इस हादसे में घायल हो गए है. घायलों में शामिल बाराती श्याम सिंह पुत्र फैलीराम और बैंड मास्टर हरि सिंह को बेहद गंभीर चोटें आई है. घटना के बाद गुस्साए बाराती और ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चला रहे विजय सिंह पुत्र रामपुर व ट्रैक्टर पर सवार दादू पुत्र फ़ौरन सिंह को पकड़ किया और उनकी पिटाई कर दी.

अचानक हुए घटना से बारातियों में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. बारातियों द्वारा ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने घायल बाराती, बैंड मास्टर और ट्रैक्टर के चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना को लेकर एएसआई आदिराम ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Road Accident: ओवरटेक के दौरान स्कोडा और अर्टिगा कार में हुई भीषण टक्कर, दो यात्रियों की मौत, 12 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close