विज्ञापन
Story ProgressBack

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कांग्रेस संगठन में बताया आपसी विस्फोट

राजस्थान में लोकसभा चुनाव का प्रचार कर रहे राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पेपर लीक और राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान पर NDTV से खुल कर बात की.

Read Time: 3 min
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राहुल गांधी पर किया पलटवार, कांग्रेस संगठन में बताया आपसी विस्फोट
अजमेर में चुनाव प्रचार के दौरान राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की तस्वीर

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों द्वारा लगातार प्रचार किए जा रहे हैं. इसी क्रम में खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) आज यानी की शनिवार को एक दिवसीय अजमेर (Ajmer) दौरे पर रहें. उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए कहा कि इस बार राजस्थान में 25 की 25 सीट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आ रही है. भाजपा का कार्यकर्ता हर बूथ और ग्राम पंचायत में जाकर भाजपा के समर्थन में वोट मांग रहे हैं.

साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के बयान (170 सीट पर बीजेपी के सिमटने) पर कहा कि 'कांग्रेस खुद सिमट गई. कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं और उसका कारण यही है कि कांग्रेस की ना लीडरशिप है, ना नीति है ,ना कोई विजन है और ना ही नियत है. इनसब का कारण यही है कि कांग्रेस संगठन में आपसी विस्फोट है.'

'अस्तित्व बचाने के लिए किया गठबंधन'

इंडी एलायन्स पर राठौड़ ने कहा कि जो भी एक साथ यह लोग आए हैं गठबंधन में  एक दूसरे के साथ बैठते नहीं है. जिनकी विचारधारा एक नहीं है ,अपना अस्तित्व जिंदा रखने के लिए गठबंधन किया गया है और इनका अस्तित्व है चोरी- चकारी और भ्रष्टाचार, कांग्रेस पार्टी पूरी परिवारवादी पार्टी है. 

पेपर लीक के मुद्दे पर बोलें राठौड़

आरपीएससी में पेपर लीक के मामले में राठौड़ ने कहा कि राजस्थान सरकार ने युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर दिया. 19 बार पेपर लीक हुए हैं और यह पेपर लीक होकर किन-किन एकेडमी और संस्थानों में गया, जो पिछली सरकार के अंदर बड़े-बड़े पदों पर बैठे हैं. कोई पकड़ मे नहीं आया. उन्होंने कहा हम खुद इसकी इंक्वारी करेंगे. उस वक्त बीजेपी ने सीबीआई की जांच की मांग की थी. मगर मौजूदा सरकार ने मांग पूरी नहीं की जिसको जनता ने समझा और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को नकार दिया.

पुरुषोत्तम रुपाला ने मांग ली माफी

पुरुषोत्तम रुपाला के राजपूत समाज पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि रूपाला का यह व्यक्तिगत बयान है और उन्होंने माफी भी मांग ली और रूपाला के बयान को कांग्रेस बार-बार घुस रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अभी 250 ट्रेनी SI और होंगे गिरफ्तार... पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल का बड़ा बयान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close