विज्ञापन

पर्यावरण मंत्री ने लकड़ियों से भरी पिकअप को खुद किया चेक, कार्रवाई के दिए निर्देश

Rajasthan News: राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा की मुस्तैदी देखने को मिली. 19 जून को अलवर से जयपुर जाते समय दौसा में हाईवे पर हरी लकड़ी से भरी पिकअप को रुकवाया, उससे जानकारी हासिल की. 

पर्यावरण मंत्री ने लकड़ियों से भरी पिकअप को खुद  किया चेक, कार्रवाई के दिए निर्देश
राजस्थान के वन मंत्री संजय शर्मा ने लकड़ियों से भरी पिकअप को पकड़ा.

Rajasthan News: वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा अलवर से जयपुर जा रहे थे. हाईवे पर लकड़ियों से भरी पिकअप को रोका. वन मंत्री संजय शर्मा ने ड्राइवर से पूछा कि इसके कागजात कहां है?  यह कहां से आ रही है. ड्राइवर ने कागज होने से मना किया. बताया कि उसका मालिक भाग गया है. लकड़ी को आरा मशीन पर लेकर जा रहा है. 

ड्राइवर नहीं दिखा पाया परमिट 

मंत्री ड्राइवर से लकड़ी ले जाने की परमिशन दिखाने को कहा तो परमिट नहीं होने के बारे में बताया. मंत्री ने फोन करके दौसा डीएफओ अजीत उचोई को मौके पर बुलाया. पिकअप की चाबी सौंप दी. उन्होंने डीएफओ को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

राजस्थान के वन और पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने लकड़ियों से भरी पिकअप को चेक किया.

राजस्थान के वन और पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने लकड़ियों से भरी पिकअप को चेक किया.

हरी लकड़ियों की कटाई को रोकने के दिए निर्देश 

इस मौके पर उन्होंने निर्देश दिए की अवैध हरी लकड़ियों की कटाई को रोका जाए. नियमित रूप से हाईवे पर जांच की जाए. यह लकड़ी कहां से कहां जा रही है. कौन इनको काट रहा है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'गांधी वाटिका बनाने में कांग्रेस ने किया भ्रष्टाचार', मदन दिलावर के बयान से राजस्थान में गरमाई सियासत
पर्यावरण मंत्री ने लकड़ियों से भरी पिकअप को खुद  किया चेक, कार्रवाई के दिए निर्देश
Ashok Gehlot former OSD Lokesh Sharma will be questioned again in phone tapping case delhi police crime branch gives notice
Next Article
अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस
Close