विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

अजमेर में चोरों का खौफ, सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी की चोरी, CCTV में दिखे चोर

अजमेर में एक और बड़ी चोरी की घटना सामने आई है. चोरी की घटना उस समय हुई जब मकान के मालिक गोविंद नारायण की मां जोधपुर में अपने बेटे के साथ थीं, और उनके मकान में कोई नही था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read Time: 2 min
अजमेर में चोरों का खौफ, सोने-चांदी के जेवर सहित नकदी की चोरी, CCTV में दिखे चोर
चोरों ने एक और घटना को दिया अंजाम
अजमेर:

राजस्थान के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल अजमेर में चोरी के लगातार आ रहे मामले ने शहरवासियों की नींद उड़ा दी है. अजमेर शहर के क्रिश्चनगंज थाना क्षेत्र में बीती रात चोरी की एक वारदात हुई. मिली जानकारी के अनुसार डांग मित्र नगर निवासी गोविंद नारायण के घर से अज्ञात चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण और नगदी करीब तीन लाख रुपए कीमत की चोरी कर ली गई है. चोरी का शिकार गोविंद नारायण ने बताया कि उनकी मां 17 अगस्त से 8 सितंबर तक जोधपुर अपने बेटे के घर रहने चली गई थी, इस बीच उनके मकान में कोई नहीं था, जिसका चोर ने फायदा उठाया.

सीसीटीवी फुटेज में रात 2 बजे घर में घुसते दिखे चोर

लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार चोरों ने करीब 2:00 बजे घर में प्रवेश कर वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने ताले तोड़कर लगभग एक लाख रुपये नगद और सोने-चांदी के जेवर चुराकर फरार हो गए. 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर रही जांच

मकान मालिक गोविंद नारायण ने चोरी की शिकायत करने के बाद, क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज की जांच की, और उसके आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में त्वरित कदम उठाने के लिए कार्रवाई कर रही है और चोर को जेल तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है.

पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने का दिया संदेश 

इस घटना ने अजमेर शहर में चोरों के डर का माहौल बढ़ा दिया है और लोग सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं. इसके साथ ही, पुलिस की तरफ से सुरक्षा बढ़ाने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं, ताकि इस तरह की चोरी को रोका जा सके और शहर की सुरक्षा बनी रहे. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close