विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

डीडवाना के एक गोदाम में भीषण आग से जलकर खाक हुआ हजारों का पशु आहार

डीडवाना के साल्ट रोड स्थित मदीना मस्जिद के पास कल रात को एक खल के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से अचानक भीषण आग लग गई. आग के कारण गोदाम काफी हद तक नष्ट हो गया. वहीं गोदाम में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

Read Time: 2 min
डीडवाना के एक गोदाम में भीषण आग से जलकर खाक हुआ हजारों का पशु आहार
आग को नियंत्रण में पाने के लिए फायर ब्रिगेड बुलाई गई
डीडवाना:

बीती रात जिले में एक पशु आहार (खल) गोदाम में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. जिसके कारण हजारों रुपए का माल जलकर ख़ाक हो गया. गनीमत यह रही कि आग लगने के कुछ मिनट बाद ही दमकल गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

हादसा साल्ट रोड स्थित मदीना मस्जिद के पास स्थित पशु आहार गोदाम हुआ. मदीना मस्जिद चौराहे पर स्थित पशु आहार का गोदाम राकेश नामक व्यापारी का बताया जा रहा है, जिसमें गोदाम में रखा हजारों का पशु आहार आगजनी में जलकर खाक हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक पशु आहार गोदाम में आगजनी की वजह संभवतः शार्ट सर्किट थी. पल भर में आग ने गोदाम में रखे पशु आहार की बोरियों को अपनी चपेट में ले लिया. गोदाम से धुंएं का गुबार देखकर पड़ोसियों में अफरातफरी मच गई और मामले की सूचना दमकल विभाग को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी जल्द आग बुझाने में सफल रहे.

14nlte3g

खल की बोरियों को गोदाम से बाहर फेंकता युवक

हजारों रुपए का हुआ नुकसान

आगजनी से हुए नुकसान का अब तक आंकलन अभी तक नहीं किया जा सका  है, लेकिन माना जा रहा है कि पशु आहार की  बोरियां जलने से हजारों रुपए का नुकसान हुआ है. हालांकि अफरातफरी के बीच गोदाम पहुंचे कुछ स्थानीय आगजनी की शिकार हुई गोदाम से पशु आहार की कुछ बोरिया भीषण आगजनी से बचाने में सफल रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close