विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

CWC का सदस्य बनने के बाद टोंक में सचिन पायलट की पहली रैली, भाजपा पर करारा हमला

राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में एक रैली की. इस रैली में उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 min
CWC का सदस्य बनने के बाद टोंक में सचिन पायलट की पहली रैली, भाजपा पर करारा हमला

कांग्रेस की केंद्रीय कमेटी (CWC) में शामिल होने के बाद टोंक विधायक सचिन पायलट मंगलवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में पहुंचे. यह उनका कार्यकर्ता सम्मेलन था, जिसमें कौथुन बॉर्डर से लेकर टोंक जिला मुख्यालय तक जगह-जगह सचिन पायलट का जोरदार स्वागत किया गया. यह सम्मेलन कांग्रेस की तरफ से चुनाव अभियान के आगाज के रूप में भी देखा जा रहा है. कांग्रेस की केंद्रीय कमेटी CWC में शामिल किए जाने के बाद पायलट ने यह संदेश दिया है कि पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है. बीते दिन सचिन ने एक्स पर किए पोस्ट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने पोस्टर में बहुत दिन बाद जगह दी थी. जो यह बताने को काफी है कि कांग्रेस में अब ऑल इन वेल है.

8388p23

सम्मेलन में जुटे टोंक विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता

टोंक की रैली में भाजपा पर करारा हमला करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का 9 साल से शासन देख रहा हूं, ये लोग सिर्फ वादे करते हैं. आज हाल यह है कि टमाटर और सिलेंडर आम लोगों के पहुंच से बाहर है. आज देश मे छोटे-बड़े दल एक हो चुके है. अगर 2024 में अगर भाजपा की सरकार को हटाना है तो पहले 2023 में राजस्थान में इतिहास बनाना होगा. पायलट ने यह भी कहा कि भाजपा केंद्र में फेल है, राजस्थान में विपक्ष की भूमिका में भी भाजपा विफल हो चुकी है.

सचिन पायलट ने CWC सदस्य बनाये जाने पर कांगेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी का आभार जताया. सचिन पायलट ने टोंक से चुनाव लड़ने के कयासों पर कहा कि हमारी पार्टी में टिकट एक प्रक्रिया के तहत दिया जाता है लेकिन मुझे विश्वास है कि 2018 में आपने रिकॉर्ड मतों से जिताया था. आपके उत्साह को देखते हुए निश्चित रूप से इस बार भी ज्यादा मतों से जीत होगी.

2018 में मुझे आपने ताकत दी और रिकॉर्ड तोड़ जीत मिली और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी, पिछले साढ़े चार सालों में राजस्थान और टोंक में जितना संभव था उससे ज्यादा विकास कार्य कराने का प्रयास किया गया है. 

सचिन पायलट

विधायक, टोंक विधानसभा


सचिन पायलट ने कहा कि कुछ माह बाद राजस्थान सहित मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में चुनाव होना है. इन चुनावों में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी. पायलट ने भाषण में कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि वह वक्त हम भूल नही सकते है. सचिन पायलट की रैली में लोगों की भारी भीड़ जुटी थी. 

इसे भी पढ़ें - सचिन पायलट के सोशल मीडिया पोस्ट में लंबे समय बाद नजर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close