विज्ञापन

जोधपुर पहुंच भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे! बोलीं- जीजी, जोधपुर आपके बिना अधूरा सा लगा...

सूरसागर में 2008 का चुनाव लड़ने से पहले वो पुराने जोधपुर सीट से 3 बार विधायक रह चुकी हैं. 2024 के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया गया.

जोधपुर पहुंच भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे! बोलीं- जीजी, जोधपुर आपके बिना अधूरा सा लगा...
फाइल फोटो

Rajasthan Politics: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को जोधपुर पहुंची. उन्होंने सूरसागर से विधायक रहीं सूर्यकांता व्यास के निधन पर उनके परिजनों से मुलाकात की और सांत्वना दी. इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि सूर्यकांता व्यास का निधन बड़ा ही दुखद है. मैं जब भी जोधपुर आती थी, तो एयरपोर्ट पर सबसे पहले जीजी दिखती थीं. आज हम सब मिस कर रहे हैं. बता दें कि पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास का 25 सितंबर को निधन हो गया था.

पार्टी की वरिष्ठ नेता थी- वसुंधरा राजे

वसुंधरा राजे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह हमारी पार्टी की वरिष्ठ नेता थीं. आज हम उन्हें याद कर रहे हैं. भगवान हमें और उनके परिवार को उनकी कमी सहने की शक्ति दे. वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा, "जीजी आपके बिना जोधपुर आज अधूरा सा लगा." उन्होंने आगे कहा कि जिसने जोधपुर की राजनीति में इतना बड़ा रोल प्ले किया हो. आज उनकी कमी हम सबके लिए बहुत ही अखरने वाली है. हम सब बस यहीं प्रार्थना करते हैं कि उनके परिवार को ताकत दे.

6 बार विधायक रहीं सूर्यकांता व्यास

बता दें कि सूरसागर से 3 बार विधायक रहीं और लम्बे समय तक राजस्थान विधानसभा की सबसे उम्रदराज MLA का खिताब अपने नाम करने वालीं पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास का 25 सितंबर को निधन हुआ था. वो 86 साल की थीं. व्यास कुल 6 बार विधायक रहीं हैं. सूरसागर में 2008 का चुनाव लड़ने से पहले वो पुराने जोधपुर सीट से 3 बार विधायक रह चुकी हैं. 2024 के चुनाव में उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इस दौरान अशोक गहलोत उनसे मिलने भी पहुंचे थे. उस वक्त उनकी खूब चर्चा भी हुई थी. 

 यह भी पढे़ं- 

"मुझे पता है कि कुछ बीजेपी नेता आपको परेशान करते हैं", कार्यकर्ता सम्मेलन में किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान

12वीं पास युवक बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में बन गया सर्जन, मरीजों का करता रहा इलाज; खुलासा होने पर हुआ फरार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पटरियों पर बैठ पी सिगरेट, एक घंटे तक करता रहा इंतजार; ट्रेन आता देख लेटा, टुकड़ों में मिली लाश
जोधपुर पहुंच भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे! बोलीं- जीजी, जोधपुर आपके बिना अधूरा सा लगा...
ACB found property worth crores from IAS Rajendra Vijay's house, 16 bank accounts and lockers are yet to be searched.
Next Article
IAS राजेंद्र विजय के घर से ACB को क्या-क्या मिला, 16 बैंक अकाउंट और लॉकर खंगालना अभी है बाकी
Close