विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत मामले में नया विवाद, बेटी ने दादा और बुआ पर लगाया मारपीट का आरोप

पूर्व विधायक विवेक धाखड़ (Vivek Dhakar) की मौत के मामले में नया विवाद सामने आ गया है. विवेक की बेटी ने अपने दादा और बुआ पर मारपीट करके घर से बाहर निकलने का आरोप लगाया है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत मामले में नया विवाद, बेटी ने दादा और बुआ पर लगाया मारपीट का आरोप
विवेक धाकड़ मौत मामले में नया विवाद

Vivek Dhakar Suicide News: राजस्थान के मांडलगढ़ से पूर्व विधायक विवेक धाखड़ (Vivek Dhakar) की मौत के मामले में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पूर्व विधायक की मौत के एक महीने बाद आज नया विवाद खड़ा हो गया. विवेक धाकड़ की 15 साल की बेटी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने अपने दादा और बुआ पर मारपीट का आरोप लगाया. देर शाम को पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी व अपनी मां पद्मिनी धाकड़ के साथ एसपी ऑफिस पहुंची.

पति के मौत की निष्पक्ष जांच की मांग

अपनी सुरक्षा की मांग करने के साथ ही पद्मिनी धाकड़ ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की 4 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उनका शव घर में ही मिला और हाथ के नस कटे थे. इसके बाद पूर्व विधायक की बेटी और पत्नी के वीडियो और बवाल मचा दिया. पत्नी पद्मिनी ने अपने ससुर कन्हैया लाल व दो नंनद पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने विवेक धाकड़ की मौत मामले में जांच भी प्रभावित करने के आरोप लगाए है. 

ससुर पर लगाया मारपीट का आरोप

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी का कहना है कि लगभग एक माह पूर्व मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की संदिग्ध मौत के मामले मुझ पर पुलिस को सही जानकारी नहीं देने का दबाव बनाया. कुछ नेताओं का इनको सपोर्ट मिला हुआ है, जिनके दबाव में यह जांच प्रभावित करना चाहते हैं. मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहती हूं. इसलिए शायद मुझे मेरे ससुर ने कल मेरे कमरे में आकर मारपीट की और गाली गलौज करके कहा कि तू घर से निकल जा.

पत्नी ने कहा कि मुझे जानकारी मिली है विधायक सुरेश धाकड़ पुलिस अधिकारियों को फोन कर रहे हैं. हमारे झगड़े के बाद नेता राजकुमार आंचलिया व प्रशांत मेवाड़ा भी पुलिस थाने में दिखे थे. पूरे मामले में मैं निष्पक्ष जांच करवाना चाहती हूं. मेरे पति को न्याय मिलना चाहिए.

पुलिस का क्या कहना?

पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी ने दादा कन्हैयालाल धाकड़ पर मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है. अवनी ने कहा कि मैं आज एसपी ऑफिस इसलिए आई हूं कि मेरे मृत पिता को न्याय मिल सके. मेरे दादू ने रात में परिजनों के साथ मिलकर हमको परेशान करके घर से निकाल दिया. मामले को लेकर भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि एक पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने पंखे पर लटक कर आत्महत्या की थी. हमने उस समय मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. 

रविवार को उनके घर पर आपस में कहासुनी हो गई थी. हम मौके पर पहुंचे और उनको समझा दिया था. अभी तक हमारे पास कोई रिपोर्ट नहीं आई है. अगर रिपोर्ट आएगी तो हम रिपोर्ट दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई करेंगे. वहीं, वायरल वीडियो कि हम जांच कर रहे हैं, जहां पोती अपने दादा पर आरोप लगा रही हैं. उसकी भी हम जांच कर नियमानुसार कारवाई करेंगे.

यह भी पढे़ं- Re-Poll in Barmer: बाड़मेर में लोकसभा चुनाव के लिए फिर होगा मतदान, ECI ने घोषित की नई तारीख

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीजेपी ने महाराष्ट्र के लिए की प्रभारी की घोषणा, भूपेंद्र यादव को मिली नई जिम्मेदारी
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की मौत मामले में नया विवाद, बेटी ने दादा और बुआ पर लगाया मारपीट का आरोप
Dholpur: Dead body found abandoned, head torn off and eaten by animals, police confused about murder or accident
Next Article
Dholpur Murder: लावारिस अवस्था में मिली व्यक्ति की लाश, सिर को नोंचकर खा गए जानवर, हत्या या हादसा पुलिस उलझी
Close
;