विज्ञापन

Rajasthan Politics: पूर्व विधायक मेवाराम जैन की बढ़ सकती है मुश्किलें, सांसद बेनीवाल बोले-चरित्रहीन नेता के लिए कोई जगह नहीं  

 Rajasthan Politics: अश्लील वीडियो वायरल मामले में कांग्रेस से निकाले गए पूर्व विधायक मेवाराम जैन की पार्टी में वापसी संभव नहीं है. कांग्रेस सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने मेवाराम जैन पर बड़ा बयान दिया है. 

Rajasthan Politics: पूर्व विधायक मेवाराम जैन की बढ़ सकती है मुश्किलें, सांसद बेनीवाल बोले-चरित्रहीन नेता के लिए कोई जगह नहीं  

Rajasthan Politics: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सांसद सेवा केंद्र में जनसुनवाई की. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बायतू विधायक हरीश चौधरी के बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि अनुशासनहीन और चरित्रहीन नेताओं का पार्टी में वापसी होती है तो कांग्रेस को बड़ा धब्बा लगेगा. 

"चरित्रहीन को पार्टी कभी नहीं लेगी"

सांसद बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जिलों में अनुशासनहीन और चरित्रहीन नेता के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि जो पार्टी की गाइडलाइन के खिलाफ चलते हैं और चरित्रहीन हैं उनको पार्टी कभी नहीं लेगी. 

मेवाराम जैन ने गहलोत से की थी मुलाकात

बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन ने बुधवार (18 सितंबर) के राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की थी. साथ ही राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से वापसी को लेकर मुलाकात की थी. गहलोत से मुलाकात से राजस्थान की राजनीति गरमा गई है.

मेवाराम जैन की कांग्रेस में वापसी की राह आसान नहीं 

बायतू विधायक हरीश चौधरी ने कहा था कि राजनीति में भले ही घर बैठना पड़े, वो मंजूर है. लेकिन, चरित्रहीन नेताओं के साथ संबंध नहीं रखेंगे. अब सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के बयान के बाद पूर्व विधायक मेवाराम जैन की कांग्रेस वापसी की राह आसान नहीं लग रही है. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर में जहां किया महिला का शिकार, वहीं पकड़ में आया 'आदमखोर' तेंदुआ; 5 दिन में 3 की ले चुका जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर में जहां किया महिला का शिकार, वहीं पकड़ में आया 'आदमखोर' तेंदुआ; 5 दिन में 3 की ले चुका जान
Rajasthan Politics: पूर्व विधायक मेवाराम जैन की बढ़ सकती है मुश्किलें, सांसद बेनीवाल बोले-चरित्रहीन नेता के लिए कोई जगह नहीं  
Protest against Tribal Rights Day celebration in Ghotia Amba, Rajkumar Roat 'Hindu' statement becomes the reason
Next Article
पांडवों की स्थली पर 'आदिवासी अधिकार दिवस' मनाने का विरोध, राजकुमार रोत का 'हिंदू' वाला बयान बना वजह
Close