विज्ञापन

Rajasthan News: भीलवाड़ा में 4 हथियार तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से 8 पिस्टल 23 जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस ने गंगापुर क्षेत्र के नादसा चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. हथियार तस्करों में सरगना शिवलाल जाट है, जो आमेट (राजसमंद) का रहने वाला है.

Rajasthan News: भीलवाड़ा में 4 हथियार तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से  8 पिस्टल 23 जिंदा कारतूस बरामद
भीलवाड़ा में 4 हथियार तस्कर गिरफ्तार

Rajasthan News: भीलवाड़ा जिले की गंगापुर पुलिस को अवैध हथियार मामले में बड़ी सफलता मिली है. गंगापुर थाना पुलिस ने इस मामले में आठ पिस्तौल और 23 जिंदा कारतूस के साथ चार अवैध हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मुख्य सरगना शिवलाल जाट और हिस्ट्री सीटर लादेन उर्फ लादू लाल जाट को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि ये हथियार तस्कर हथियार को कहां से लेकर और कहां खपा रहे हैं. 

आरोपियों के कब्जे से 8 पिस्टल बरामद

गंगापुर डीएसपी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा रोशन पटेल के सुपरविजन में गंगापुर थाना पुलिस द्वारा सीआई फूलचंद रैगर की अगुवाई में अवैध हथियारों के तस्करों की धरपकड़ के लिए पिछले एक माह से अभियान चलाया जा रहा था, जिसके तहत अब नादशा चौराहे पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर किया. पकड़े गए आरोपियों से 8 पिस्टल और 23 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. 

हिस्ट्रीशीटर लादेन उर्फ लादू गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गंगापुर थाना पुलिस ने अवैध हथियार रखने और सप्लाई करने वाले लोगों के खिलाफ बीते कुछ दिनों से अभियान चला रखा है. अभियान के तहत आज गंगापुर क्षेत्र के नादसा चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया. हथियार तस्करों में सरगना शिवलाल जाट है, जो आमेट (राजसमंद) का रहने वाला है.

वहीं इस मामले में हिस्ट्रीशीटर लादेन उर्फ लादू को गिरफ्तार करने में भी पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है. हिस्ट्रीशीटर रायपुर थाना क्षेत्र में काफी समय से सक्रिय था. एसपी धर्मेंद्र ने यह भी कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं कि हथियार कहां से लाया गया और इसे कहां खपा रहे थे. 

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close