विज्ञापन

भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की बरसी आज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा; छावनी में तब्दील हुई कोर्ट

कृपाल गैंग ने 12 जुलाई 2023 को जयपुर से कोर्ट की पेशी पर लाते समय पुलिस अभिरक्षा में कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की बरसी आज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा; छावनी में तब्दील हुई कोर्ट
पुलिस छावनी में तब्दील भरतपुर कोर्ट

Gangster Kuldeep Jaghina: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की आज यानी शुक्रवार को बरसी है. इसको लेकर जिला पुलिस प्रशासन एलर्ट है. शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर नजर रखी जा रही है. शहर के होटल, हॉस्टल और ढाबों की गहनता से तलाशी भी ली गई. जघीना गांव में कृपाल जघीना के घर पर पुलिस बल तैनात किया गया है. जब गैंगस्टर कुलदीप जघीना के हत्यारोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, तो न्यायालय परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गई. न्यायालय में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर नजर रखी गई.

कृपाल जघीना गैंग ने की थी हत्य़ा

जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि 12 जुलाई को यानी आज से ठीक 1 साल पहले भरतपुर में गैंगवार की घटना सामने आई थी. जिसमें कृपाल जघीना गैंग (Kripal Jaghina Gang) ने आमोली टोल प्लाजा के पास बस में घुसकर कुलदीप के ऊपर हमला कर गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था. इसी को देखते हुए भरतपुर में 2 दिन से सभी होटल, ढाबा, होस्टल और गेस्ट हाउस का तलाशी अभियान चलाया गया. किसी प्रकार की अनहोनी न हो, उसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है.

3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

बता दें कि हाल ही में पंकज जघीना, रविंद्र, आदित्य, देवेंद्र, शुभम के खिलाफ हत्या के षड्यंत्र का थाना कोतवाली में मामला दर्ज हुआ था. इन अपराधियों को पुलिस द्वारा प्रोडेक्शन वारंट पर अजमेर जेल से भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इनको शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन का पीसी रिमांड लिया गया है. इन अपराधियों से पूछताछ की जाएगी. पुलिस को कुछ इनपुट मिले थे, इसलिए शहर सहित न्यायालय परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

पेशी पर ले जाते समय हुई थी हत्या

गौरतलब है कि कृपाल और कुलदीप जघीना गांव के निवासी थे, जो रिश्ते में चाचा-भतीजे थे. दोनों के बीच जमीनी विवाद था. जिसके चलते 4 सितंबर 2022 को कुलदीप जघीना गैंग ने सर्कुलर रोड स्थित जघीना गेट के पास कृपाल सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी. कृपाल गैंग ने हत्या का बदला लेते हुए 12 जुलाई 2023 को जयपुर से कोर्ट की पेशी पर लाते समय पुलिस अभिरक्षा में कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें- Paper Leak Case: पुलिस ने पेपर लीक के मास्टरमाइंड हनुमान मीणा को रिमांड पर लिया, उगले कई राज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' भाजपा की Ex-MLA अमृता मेघवाल को मिली धमकी
भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की बरसी आज, चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा; छावनी में तब्दील हुई कोर्ट
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close