विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Kidnapping Case: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, छात्रा का अपहरण कर किडनैपर्स ने मांगी है 30 लाख रुपए की फिरौती

Kota Student Kidnapped: कोटा कोचिंग छात्रा अपहरण की सूचना से कोटा पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. किडनैपर्स ने छात्रा के पिता के पास व्हॉट्सएप पर बंधक बनाकर रखे छात्रा के फोटोग्राफ भेजने और 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज भेजे थे और पैसा नहीं देने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी. 

Read Time: 3 min
Kota Student Kidnapping Case: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, छात्रा का अपहरण कर किडनैपर्स ने मांगी है 30 लाख रुपए की फिरौती

Kidnappers Demanded 30 Lakh Ransom: कोटा में कोचिंग छात्रा के लापता होने और फिर उसके अपहरण मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. देर रात सिटी एसपी अमृता दुहन ने अपहरण केस की गुत्थी सुलझाने के लिए एक  गठित की है और पता चला है पीड़ित छात्रा का अपहरण कर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले अपहरणकर्ताओं को लेकर कुछ जानकारी मिली है.

कोटा कोचिंग छात्रा अपहरण केस को जल्द सुलझा लेने का कोटा पुलिस दावा किया है. अगवा की गई छात्रा मध्य प्रदेश की है. मैसेज मिलने के तुरंत बाद छात्रा के परिजन भी मध्य प्रदेश से कोटा पहुंच गए और विज्ञान नगर थाने में प्रकरण दर्ज कराया.

पीड़ित पिता ने कोटा पुलिस से संपर्क साधकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई, इसके बाद से सिटी एसपी ने कैस को सुलझाने के लिए टीम में गठित की. पुलिस ने दावा किया है कि जांच की शुरुआती दौर में पुलिस के हाथ की अहम सुराग लगे हैं. हालांकि पुलिस केस को हर एंगल से खंगाल रही है.

कोटा कोचिंग छात्रा अपहरण की सूचना से कोटा पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. किडनैपर्स ने छात्रा के पिता के पास व्हॉट्सएप पर बंधक बनाकर रखे छात्रा के फोटोग्राफ भेजने और 30 लाख रुपए की डिमांड वाले मैसेज भेजे थे और पैसा नहीं देने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी. 
Latest and Breaking News on NDTV

छात्रा का कोचिंग और हॉस्टल में नहीं मिला रजिस्ट्रेशन

छात्रा के अपहरण की सूचना के बाद कोटा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो शुरुआती तौर पर जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक छात्रा का जिस कोचिंग संस्थान में परिजनों ने एडमिशन की बात कही थी, उसमें एडमिशन होना नहीं पाया गया है. वहीं, पीड़ित छात्रा पीजी में भी कोई रिकॉर्ड पुलिस को नहीं मिला है.

कोटा पुलिस ने कहा, घटनाक्रम में आ सकता है दूसरा एंगल

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले में दूसरा एंगल सामने आ सकता है. हालांकि पुलिस का अभी फोकस छात्रा को सुरक्षित परिजनों को सौपना हैं और मामले के तह तक जाकर मामले का खुलासा करना है. इसके लिए पुलिस की तकनीकी टीम के साथ एसपी द्वारा गठित टीम जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने जल्द केस सुलझा लेने का दावा किया है.

ये भी पढ़ें-Kota Missing Student आर्यन मित्रा को पुलिस ने ढूंढ निकाला, 1600 किलोमीटर दूर मिला लापता छात्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close