विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Missing Student आर्यन मित्रा को पुलिस ने ढूंढ निकाला, 1600 किलोमीटर दूर मिला लापता छात्र

कोटा से लापता आर्यन मित्रा का पता चल चुका है. पुलिस ने बताया है कि आर्यन पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में मिला है. बता दें यह स्थान कोटा से करीब 1610 किलोमीटर दूर है.

Read Time: 3 min
Kota Missing Student आर्यन मित्रा को पुलिस ने ढूंढ निकाला, 1600 किलोमीटर दूर मिला लापता छात्र
कोटा से लापता छात्र आर्यन मित्रा जलपाईगुड़ी में मिला.

Kota Missing Student: कोटा में कोचिंग में पढ़ाई करने वाला लापता छात्रों को लेकर पुलिस काफी परेशान है. हालांकि, कुछ मामलों में पुलिस को सफलता भी मिल रही है. हाल ही में कोटा से चार छात्र लापता हुए थे. इसमें से एक छात्र का शव मिला था. वहीं दो छात्रों को सफलता पूर्वक खोज निकाला गया. इसके बाद चार दिन पहले ही NEET की तैयारी करने वाला छात्र आर्यन मित्रा लापता हो गया था. लेकिन अब कोटा पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला है. आर्यन मित्रा कोटा से 1600 किलोमीटर की दूरी पर मिला है.

पुलिस ने बताया कि कोटा से लापता आर्यन मित्रा का पता चल चुका है. पुलिस ने बताया है कि आर्यन पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में मिला है. बता दें यह स्थान कोटा से करीब 1610 किलोमीटर दूर है.

22 फरवरी को लापता हुआ था आर्यन

बता दें, आर्यन मित्रा पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी का रहने वाला है. 22 फरवरी को उसका 12वीं का एग्जाम था. लेकिन इससे पहले ही वह लापता हो गया. जिसके बाद हॉस्टल मैनेजर ने कुन्हाड़ी थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. इसके बाद उसका लोकेशन आगरा में मिला था. लेकिन कोई पता नहीं चल पाया. अब 26 फरवरी को उसके मिलने की बात सामने आई है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि वह कोटा में 12वीं का एग्जाम न देकर क्यों वहां से भागा था. साथ ही वह किस तरह से जलपाईगुड़ी पहुंचा.

अब तक लापता होने के चार मामले आए सामने

बता दें आर्यन मित्रा से पहले यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला 16 साल का छात्र पीयूष कपासिया लापता था. जिसे 11 दिनों की तलाश के बाद पुलिस ने हिमाचल के धर्मशाला से बरामद किया है. पीयूष 2 साल से जेईई की तैयारी कर रहा है. 13 फरवरी से वो किसी को बिना कुछ बताए लापता हो गया था.

आर्यन मित्रा और पीयूष कपासिया के अलावा 11 फरवरी एमपी के रचित सोंथिया नामक छात्र कोटा से लापता हुआ था. मध्य प्रदेश के रहने वाले रचित का शव जंगल में मिला था. रचित की तलाश में पुलिस को नाकामी हाथ लगी. उसके परिजन अभी अपने बच्चे के श्राद्ध कर्म में लगे हैं. 

इन सब मामलों के बीच 17 फरवरी को युवराज कुमावत नाम का एक छात्र कोटा से गायब हुआ था. युवराज सीकर का रहने वाला है. कोटा से निकलकर वो पहले सीकर पहुंचा और फिर आगरा गया. 5 दिन बाद लापता युवराज ने अपनी मां को आगरा से फोन किया. फिलहाल युवराज अपने घर पर है. वहीं, आर्यन मित्रा को भी ढूंढने में सफलता मिल गई है.

यह भी पढ़ेंः कोटा से छात्रों के लापता होने का सबसे बड़ा कारण क्या है? सरकार की कोशिश हो रही विफल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close