विज्ञापन
Story ProgressBack

'प्रशासन की लापरवाही से गई पिता की जान', पहली बार सामने आया गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी का बयान

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद पहली बार उनकी बेटी उर्वषी का बयान सामने आया, उन्होंने कहा कि उनके पिता ने उन्हें बेटों की तरह पाला है और वह भी अब बेटे की तरह ही अपना दायित्व निभायेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 'मेरे पिता ने कई बार प्रशासन से गुहार लगाई थी कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी आ रही है लेकिन प्रशासन ने उन्हे सुरक्षा मुहैया नहीं कराई.

Read Time: 2 min
'प्रशासन की लापरवाही से गई पिता की जान', पहली बार सामने आया गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी का बयान
एनडीटीवी से खास बातचीत करती सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बेटी उर्वशी.

Gogamedi's Daughter Statement: बीते मंगलवार को श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई जिसके बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश व्याप्त हो गया. ऐसे में उनकी बड़ी बेटी उर्वशी ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कहा कि जिन हत्यारों ने उनके पिता की हत्या की है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके साथ ही उर्वशी ने ये भी कहा कि उनके पिता ने उन्हें बेटों की तरह पाला है और वह भी अब बेटे की तरह ही अपना दायित्व निभायेंगी.

बेटी ने लगाया प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

उर्वशी ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि 'मेरे पिता ने कई बार प्रशासन से गुहार लगाई थी कि उन्हें पाकिस्तान से धमकी आ रही है लेकिन प्रशासन ने उन्हे सुरक्षा मुहैया नहीं कराई. साथ ही उन्होंने अपने समाज से एकजुटता दिखाने की भी अपील की उन्होंने कहा कि वह अपनी मां और अन्य परिजनों का हमेशा ख्याल रखेंगी.

सहमति के बाद शव को लाया जा रहा पैतृक गांव

बुधवार को देर शाम गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर सहमति बन गई और आज सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन रवाना कर दिया गया. सुखदेव गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव गोगामेड़ी ले जाया गया.

अंतिम यात्रा सीकर पहुंच चुकी है. गोगामेड़ी के पार्थिव देह को सीकर जिले के रींगस, पलसाना, सीकर शहर, लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर सहित कई जगहों पर राजपूत समाज समेत सर्व समाज की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

ये भी पढ़ें- Gogamedi Murder Case: इस तेज-तर्रार IPS को सौंपी गई जांच की जिम्मेदारी, नाम सुनते ही कांप जाते हैं अपराधी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close