विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: गोलीबारी में घायल निजी सुरक्षा गार्ड की मौत के बाद परिजनों का प्रदर्शन

गोगामेड़ी हत्याकांड के दौरान गोलीबारी में घायल हुए सुरक्षा गार्ड अजीत सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने पांच करोड़ रुपये के मुआवजे और नौकरी की मांग को लेकर बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया.

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: गोलीबारी में घायल निजी सुरक्षा गार्ड की मौत के बाद परिजनों का प्रदर्शन
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (फाइल फोटो)
जयपुर:

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के दौरान गोलीबारी में घायल निजी सुरक्षा गार्ड अजीत सिंह के परिवार के सदस्यों ने पांच करोड़ रुपये के मुआवजे और नौकरी की मांग को लेकर बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया.

विभिन्न मांगो को लेकर परिजनों ने किया प्रदर्शन

परिजनों ने राजपूत समाज के नेताओं के साथ मिलकर अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सवाई मान सिंह अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर प्रदर्शन किया. हालांकि बाद में परिजनों और प्रशासन के बीच बातचीत के बाद पोस्टमार्टम कराने पर सहमति बन गई. परिजनों की ओर से प्रशासन को सौंपे गए ज्ञापन में मृतक के आश्रित को 5 करोड़ रुपये का मुआवजा, उनकी पत्नी के लिए नौकरी, दो बेटियों की शिक्षा का खर्च वहन करने के अलावा अन्य की मांग की गई है.

'NIA कर रही है जांच'

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने अस्पताल के शवगृह के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'अजीत सिंह की मौत हो गई और आक्रोशित समाज सड़कों पर है. मुख्यमंत्री से चर्चा होने के बाद गोगामेड़ी हत्याकांड मामले की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण ( एनआईए) कर रही है और हत्याकांड के मुख्य सरगना और आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश एनआईए कर रही है.''

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने परिवार के लिए मुआवजे और नौकरी की बात की है. हम इस पूरे परिवार के साथ रहेंगे और हैं. संविदा पर नौकरी और उचित मुआवजा दिलवायेंगे इस प्रकार का आश्वासन मैंने दिया है.''

'अजीत सिंह की भी हुई मौत'

राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर हमले के दौरान हुए गोलीबारी में घायल हुए अजीत सिंह की मंगलवार को यहां एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. गोगामेड़ी के यहां श्याम नगर स्थित उनके निवास के लिविंग रूम में पांच दिसंबर को दो लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. इसमें उनके निजी सुरक्षा गार्ड अजीत सिंह घायल हो गए थे. सिंह का यहां सवाई मान सिंह (एसएमएस) अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार हमले के सिलसिले में दो शूटरों समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पांच दिसंबर को शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ गोगामेड़ी के एक परिचित नवीन शेखावत के साथ उनके घर पर गए थे. कुछ देर बातचीत करने के बाद फौजी और राठौड़ ने गोगामेड़ी पर गोलियां चला दीं और उन्होंने शेखावत की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी. गोलीबारी में गोगामेड़ी, शेखावत समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद बीकानेर रेंज में पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, 522 अपराधी पकड़े, इनमें 3 गोदारा गैंग के

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close