विज्ञापन
Story ProgressBack

Gogamedi Murder Case: एनआईए ने गैंगस्टर वीरेंद्र चारण पर घोषित किया 5 लाख का इनाम

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: NIA का मिशन हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण गिरफ्तारी है, और उनके गिरेबां तक पहुंचाने के लिए तैयार विशेष प्लान के तहत एनआईए ने वीरेंद्र चारण पर 5 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है. 

Read Time: 3 min
Gogamedi Murder Case: एनआईए ने गैंगस्टर वीरेंद्र चारण पर घोषित किया 5 लाख का इनाम
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (फाइल फोटो)

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का मास्टरमाइंड वीरेंद्र चारण पर एनआईए ने मंगलवार को 5 लाख का इनाम घोषित किया है. रोहित गोदारा गैंग से जु़ड़े चारण पर राजस्थान पुलिस ने भी 1 लाख का इनाम घोषित किया है. चुरू जिले के रहने वाले वीरेंद्र चारण का गैंगस्टर गोदारा जैसे बड़े गैंगस्टर से जेल मे संपर्क हुआ था. बता दें, कनाडा में रहने वाले रोहित गोदारा ने गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. 

NIA का मिशन हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण गिरफ्तारी है, और उनके गिरेबां तक पहुंचाने के लिए तैयार विशेष प्लान के तहत एनआईए ने वीरेंद्र चारण पर 5 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है. 

गौरतलब है सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र चारण पर श्री करणी राजपूत सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के अलावा 3 से ज्यादा मर्डर सहित 13 मुकदमें दर्ज है और वह कई मामलों में जेल भी जा चुका है. वह रतनगढ़, चूरू, सीकर, अजमेर और जयपुर जेल में सजा काट चुका है.

माना जाता है कि जयपुर और अजमेर जेल में रहते हुए उसके बड़े गैंगस्टर्स से संपर्क बने. वीरेंद्र चारण के खिलाफ सुजानगढ़ में दो, सालासर में तीन, रतनगढ़ में दो, रतननगर में एक, लाडनूं में एक, दुधवाखारा में एक, चूरू कोतवाली में एक और सीकर उद्योग नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज है.

उल्लेखनीय है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मास्टर माइंड और हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने रोहित गोदारा की गिरफ्तारी के लिए NIA ने स्पेशल प्लान बनाया है. केंद्रीय एजेंसी ने इसके लिए राजस्थान पुलिस से जांबाज अफसरों की डिमांड की थी.  हत्याकांड में पुलिस ने दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ समेत 9 आरोपी अब तक गिरफ्तार हो चुके है.

ये भी पढ़ें- 'मैं रोहित गोदारा बोल रहा हूं, गोगामेड़ी नहीं बचा तू कैसे बचेगा? गैंगस्टर ने व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close