विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

छात्रसंघ चुनाव को लेकर हनुमान बेनीवाल प्रदेश भर में करेंगे हुंकार रैली, जोधपुर से शुरुआत

हुंकार रैली की शुरुआत जोधपुर से होगी, जिसका समापन 14 सितंबर को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होगा.  रैली आठ ज़िलों से होकर गुज़रेगी. जिसमें जोधपुर, अजमेर, बीकानेर, सीकर, अलवर, भरतपुर, कोटा व उदयपुर ज़िले शामिल हैं. 

Read Time: 2 min
छात्रसंघ चुनाव को लेकर हनुमान बेनीवाल प्रदेश भर में करेंगे हुंकार रैली, जोधपुर से शुरुआत
हनुमान बेनीवाल (फ़ाइल फ़ोटो)

राजस्थान में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी भी पूरे एक्शन मोड में नजर आ रही है. पिछले दिनों राजस्थान सरकार ने प्रदेश में इस साल होने वाले छात्रसंघ चुनाव को स्थगित कर दिया था. अब  इस  मुद्दे पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर से लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर से 'हुंकार रैली' की शुरुआत कर रहे हैं.

हुंकार रैली की शुरुआत जोधपुर से होगी, जिसका समापन 14 सितंबर को जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में होगा.  रैली आठ ज़िलों से होकर गुज़रेगी. जिसमें जोधपुर, अजमेर, बीकानेर, सीकर, अलवर, भरतपुर, कोटा व उदयपुर ज़िले शामिल हैं.  जिसके लिए आरएलपी प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय नेताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है.
 

शुक्रवार को जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के नए परिसर में इस रैली की शुरुआत होगी. जिसमें नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रैली को संबोधित करेंगे. 

कार्यक्रम को लेकर भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग,आर एल पी नेता राजूराम खोजा व रामदीन सिंगड़ को रैली को लेकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंप गई है. मालूम हो कि छात्रसंघ चुनाव को लेकर राजस्थान के कई विश्वविद्यालयों में छात्रों ने कई दिनों तक प्रदर्शन भी किया था. 

ज़्यादा खर्च होने का तर्क दिया था सरकार ने 

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने छात्रसंघ चुनाव ने बेतहाशा पैसा खर्च करने पर चिंता जताई थी. उन्होंने यह भी कहा था कि छात्र नेता लिंगदोह समिति की सिफारिशों की अवहेलना कर रहे हैं. CM गहलोत ने चुनाव में खर्च होने वाले पैसे के स्रोतों पर भी सवाल उठाया था. उन्होंने कहा, जिस तरह से छात्र विश्वविद्यालय चुनावों में पैसा खर्च कर रहे हैं, ऐसा लगता है जैसे वे एमपी-एमएलए चुनाव लड़ रहे हैं. सवाल यह है कि इन अभियानों के लिए फंडिंग के स्रोत कौन से हैं इतना पैसा खर्च क्यूँ किया जा रहा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close