विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Ajmer: चाय पीने के 1 घंटे के बाद दादी की मौत, दो बच्चियां अस्पताल में भर्ती, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

अजमेर के भीनाय थाना क्षेत्र के गांव तेलाड़ा में विषाक्त चाय पीने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि दो पोतीया गंभीर रूप से बीमार हो गई हैं. दोनों पोतीया का अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Read Time: 2 min
Ajmer: चाय पीने के 1 घंटे के बाद दादी की मौत, दो बच्चियां अस्पताल में भर्ती, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
अजमेर:

अजमेर के भीनाय थाना क्षेत्र के गांव तेलाड़ा में चाय पीने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि उनकी दो पोतियां गंभीर रूप से बीमार हो गई हैं. उनका अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में इलाज चल रहा है.

चाय पीते ही बिगड़ी तबीयत

जानकारी के अनुसार, विषाक्त चाय पीने के बाद बुजुर्ग महिला व उनकी दोनों पोतियों की तबीयत बिगड़ गई. सभी को अचेत अवस्था मे रात के समय उपचार के लिए भीनाय के निजी अस्पताल लेकर गए. हालत गंभीर होने के कारण तीनों को अजमेर के जे. एल. एन. अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान दादी की मौत हो गई. जबकि दोनों पोतियों का अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के बच्चे वार्ड में उपचार चल रहा है.

क्या था पूरा मामला?

तिलवाड़ा गांव के सरपंच आलोक ने बताया कि तिलवाड़ा निवासी परमेश बेरवा अजमेर में चाय का ठेला लगाता है. घर पर माता जमकू देवी और दोनों बेटियां मोनिका व नाज ही थे. रात को खेत से गाय का दूध लेकर घर पर आए थे. रात को दूध से चाय बनाकर तीनो ने पी ली. करीबन 1 घंटे के बाद तीनों की तबीयत खराब हो गई.

पोस्टमार्टम में होगा खुलासा  

आसपास के ग्रामीणों को यह बात बताई तो वे तीनों को लेकर भिनाय अस्पताल पहुंचे और इलाज करवाया. जहां तीनों की हालत नाजुक होने के कारण अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया. जहां माता जम्मू की मौत हो गई जिसका शव को जेएलएन असपताल के चिरघर में रखवाया. फिलहाल दोनों बेटियों का इलाज जारी है बुजुर्ग महिला का पोस्टमार्टम चिकित्सकों द्वारा किया जाएगा उसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close