विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के हनुमानगढ़ में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

नुमानगढ़ जिला विशेष टीम और टिब्बी पुलिस ने बुधवार (10 अप्रैल) को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा. जिसके पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ.

Read Time: 2 min
राजस्थान के हनुमानगढ़ में पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पुलिस लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है. पुलिस लगातार सभी अपराधी और हिस्ट्रीशीटर की तलाश में लगी हुई है. इस दौरान हनुमानगढ़ जिला विशेष टीम और टिब्बी पुलिस ने बुधवार (10 अप्रैल) को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ा. जिसके पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ. इसके अलावा उसके पास से अफीम और लाखों की नगदी बरामद करने में सफलता हासिल की. 

इस संबंध में प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि टिब्बी पुलिस और जिला विशेष टीम ने हिस्ट्रीशीटर उग्रसेन से दो राइफल, चार अवैध देसी पिस्तौल, 231 जिंदा कारतूस, 250 ग्राम अफीम और 6 लाख 63 हजार रुपए बरामद किए. 

हिस्ट्रीशीटर उग्रसेन पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

टिब्बी पुलिस ने हथियार, अफीम और नकदी आरोपी की कार से बरामद की और मौके से आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार को भी जब्त कर लिया. एसपी सांगवान के अनुसार आरोपी पर पूर्व में भी एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह इतनी भारी मात्रा में हथियार लेकर कहां जा रहा था इस संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी उग्रसेन टिब्बी थाने का हिस्ट्रीशीटर है जिस पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज है. 

पुलिस अभी करेगी और खुलासे

पुलिस अब आरोपी से पूछताछ  कर जानने का प्रयास करेगी कि आरोपित ये अवैध पिस्तौल, बंदूक, कारतूस, अफीम कहां से लाया है और हथियारों के जखीरे को साथ ले कर क्यों चल रहा था. वहीं आरोपित से बरामद नगदी के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटाएगी ये राशि किस एवज में आरोपी के पास पहुंची. अब देखना होगा कि डीएसटी के सहयोग से की गई कार्रवाही में हिस्ट्रीशीटर के पास इतनी बड़ी बरामदगी के बाद कारणों के बारे में जांच कर टिब्बी पुलिस क्या खुलासा कर पाती है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में SOG का बड़ा एक्शन, फर्जी डिग्री देने वाले गिरोह को पकड़ा, 7 यूर्निवसिटी की 50 डिग्रियां सहित कई मार्कशीट बरामद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close