विज्ञापन
Story ProgressBack

CM भजन लाल के पिता की अब कैसी है तबीयत? SMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने दी जानकारी

राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत शुक्रवार रात अचानक बिगड़ गई थी. उन्हें जयपुर से एसएमस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अब उनकी तबीयत कैसी है, इसपर डॉक्टरों ने जानकारी दी है.

Read Time: 3 min
CM भजन लाल के पिता की अब कैसी है तबीयत? SMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने दी जानकारी
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल और उनके पिता किशन स्वरूप शर्मा.

CM Bhajan Lal's Father Health Update: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत बीती रात अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें जयपुर के सवाई मान सिंह हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. अभी सीएम के पिता एसएमएस हॉस्पिटल में ही भर्ती है. उनकी तबीयत अब कैसी है... इस पर एसएमएस के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने जानकारी दी है. एसएमएस के मेडिकल सुपरिटेंडेंट अचल शर्मा ने बताया कि सीएम के पिताजी की सेहत में सुधार है. एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है जिसमें यूरोलोजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट और जेनरल मेडिसीन के डॉक्टर हैं. मेडिकल जांच के बाद जैसा लगेगा, उस हिसाब से उन्हें अस्पताल से रिलीज करने का निर्णय लिया जाएगा.

इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती

मालूम हो कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री बेटे के शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए भजन लाल शर्मा के पिता किशन स्वरुप शर्मा भरतपुर से जयपुर आए थे. शपथ ग्रहण के बाद शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. जहां से उन्हें आनन-फानन में एसएमएस में भर्ती कराया गया था. 


जहां सीएम के पिता को हॉस्पिटल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में एडमिट किया गया है. डॉक्टर्स की एक टीम उनका ट्रीटमेंट कर रही है. डॉक्टर्स से मिली जानकारी के अनुसार, सीएम के पिता को यूरिन में प्रॉब्लम थी. उनके कुछ टेस्ट कराए गए हैं. आज कुछ और भी टेस्ट कराए जाने हैं.
 

​​शपथ ग्रहण के पहले सीएम ने माता-पिता के धोए थे पैर 

शपथ ग्रहण से पहले सीएम ने अपनी पत्नी संग अपने माता-पिता से मुलाकात भी की थी, और उनके पैर धोकर उनका आर्शीवाद भी लिया था. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था, जिसके बाद देखते ही देखते ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

शपथ ग्रहण से पहले दिया था बयान

राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा का कल जन्मदिन भी था. वे 56 साल के हो गए हैं. यानी सीएम भजन लाल शर्मा के लिए 15 दिसंबर 2023 का दिन दोहरी खुशी है. भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण से पहले पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा, 'ये सब भगवान की लीला है. उनको राजनीति में आए हुए बहुत दिन हो गए हैं. वे सरपंच रह चुकें हैं, जिला अध्यक्ष और 4 बार प्रदेश महामंत्री भी रहे हैं.' वहीं, भजन लाल की मां ने कहा, 'उन्हें राज्य के लोगों के लिए काम करना चाहिए क्योंकि लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है. वह जरूर सभी के लिए बेहतर काम करेंगे.'

यह भी पढ़ें - सीएम बनने से पहले भजन लाल शर्मा ने माता-पिता के पैर धोए, देखें वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close