विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

मोहब्बत की दुकान नहीं I.N.D.I.A गठबंधन ने नफरत का मॉल खोला है: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर नफरत का मॉल खोलने की बात कही.

Read Time: 3 min
मोहब्बत की दुकान नहीं I.N.D.I.A गठबंधन ने नफरत का मॉल खोला है: अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.
उदयपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा परिवर्तन यात्रा के जरिए पूरे प्रदेश में घूम रही है. इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ भाजपा के अन्य प्रदेशों के मंत्री-नेता भी पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण, खेल एवं युवा मामले के मंत्री अनुराग ठाकुर राजस्थान पहुंचे. उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए. ठाकुर ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर राजस्थान की गहलोत सरकार पर सीधा हमला किया. ठाकुर ने लिखा- कांग्रेस राज में राजस्थान… भ्रष्टाचार में नंबर 1, महिला अपराध में नंबर 1, बेटी अपमान में नंबर 1, पेपर लीक में नंबर 1, तुष्टिकरण में नंबर 1, गैंगवार में नंबर 1, गैंग रेप में नंबर 1, खनन माफिया में नंबर 1. राजस्थान अब इस “गह-लूट” सरकार से मुक्ति पाना चाहता है

इसके अलावा सनातन धर्म के संबंध में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेताओं की टिप्पणी को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' पर मोहब्बत की दुकान की आड़ में नफरत का मेगा मॉल खोलने का आरोप लगाया.

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'इंडिया गठबंधन के नेता कहते हैं कि वे सनातन धर्म को समाप्त करना चाहते हैं और यह स्पष्ट है कि राहुल गांधी ने उन्हें नफरत की दुकान खोलने का लाइसेंस दिया है।' ठाकुर ने कहा, 'मैं मोहब्बत की दुकान के बारे में नहीं जानता, लेकिन कुछ लोगों ने निश्चित तौर पर नफरत का मेगा मॉल खोल लिया है।'


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ठाकुर ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा और दावा किया कि यहां के लोग कांग्रेस से तंग आ चुके हैं क्योंकि यह राज्य अवैध खनन, सामूहिक बलात्कार, पेपर लीक और दलितों एवं आदिवासियों के खिलाफ अपराधों में 'नंबर एक' बन गया है. उन्होंने दावा किया कि जनता गहलोत सरकार से तंग आ चुकी है और इससे जल्द से जल्द मुक्ति चाहती है.

यह भी पढ़ें - इंडिया नहीं घमण्डिया गठबंधन... BJP की परिवर्तन यात्रा में कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close