विज्ञापन

सरपंच की इंग्लिश सुनकर IAS टीना डाबी भी रह गई हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

टीना डाबी के कार्यक्रम में घूंघट ओढ़े महिला ने अचानक बोली फर्राटेदार अंग्रेजी जिसे सुनकर सभी लोगों ने ताली बजाई. जबकि टीना डाबी हैरान रह गईं.

सरपंच की इंग्लिश सुनकर IAS टीना डाबी भी रह गई हैरान, वीडियो हो रहा वायरल
IAS Tina Dabi

Tina Dabi: राजस्थान के बाड़मेर में नई जिला कलेक्टर के रूप में टीना डाबी को तैनात किया गया है. वहीं टीना डाबी के जिला कलेक्टर बनने से वहां के स्थानीय लोग काफी खुश हैं. जिला कलेक्टर के रूप में टीना डाबी का स्पेशल स्वागत किया जा रहा है. इस बीच एक टीना डाबी के स्वागत कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें एक घूंघट ओढ़े महिला फर्राटेदार अंग्रेजी में भाषण दे रही है. अब इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि जो महिला घूंघट में फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है वह महिला गांव की सरपंच है. इस महिला सरपंच का नाम है सोनू कंवर, जो राजस्थान की पारंपरिक पोशाक में दिखी. सोनू कंवर ने फर्राटेदार अंग्रेजी में जिला कलेक्टर टीना डाबी का स्वागत किया.

महिला सरपंच ने क्या कहा

महिला सरपंच सोनू कंवर ने समारोह में अपनी अंग्रेजी से सभी का ध्यान आकर्षित किया. वहीं सोनू कंवर की अंग्रेजी सुनकर टीना डाबी भी हैरान रह गईं. सरपंच सोनू कंवर ने समारोह में मंच से कहा, मुझे खुशी है कि मैं इस दिन का हिस्सा बन रही हूं. सबसे पहले मैं हमारी कलेक्टर टीना डाबी मैडम का स्वागत करना चाहती हूं. वह एक महिला है और महिला होने के नाते टीना मैडम का स्वागत करना सम्मान की बात है.

सरपंच सोनू कंवर की इस बात को अंग्रेजी में सुनकर जहां टीना डाबी हैरान रह गई. वहीं उन्होंने मुसकुरा कर सरपंच का अभिवादन स्वीकार किया.

टीना डाबी का नाम रहता है सुर्खियों में

IAS टीना डाबी काफी सुर्खियों में रहती है. वह कभी अपने कामों के लिए तो कभी अपने लिये गए फैसलों की वजह से टीना डाबी सुर्खियों में रहती है. हाल ही में टीना डाबी को बाड़मेर जिले में कलेक्टर के रूप में पदस्थापित किया गया था. हालांकि इससे पहले वह जयपुर में रोजगार गारंटी योजना के आयुक्त के रूप में कार्य कर रही थीं. टीना डाबी अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.

यह भी पढ़ेंः जैसलमेर जेल में कैदी देख रहे नेटफ्लिक्स, सर्च में मिला मोबाइल और इंटरनेट डोंगल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 
सरपंच की इंग्लिश सुनकर IAS टीना डाबी भी रह गई हैरान, वीडियो हो रहा वायरल
Jodhpur Truck challan Revenge attack on RTO officer, main accused arrested
Next Article
ट्रक का कटा चालान तो बदला लेने के लिए किया RTO अफसर पर हमला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Close