विज्ञापन

करोड़ों रुपये की ड्रग्स तस्करी में 50 हजार की इनामी गिरफ्तार, कई महीनों से थी पुलिस को तलाश

राजस्थान के सांचौर जिले में 6 किलो 870 ग्राम अवैध कोडिन ड्रग्स के मामले में फरार आरोपी सुरेश कुमार विश्नोई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था और वह कई मामलों में लंबे समय से फरार चल रहा था.

करोड़ों रुपये की ड्रग्स तस्करी में 50 हजार की इनामी गिरफ्तार, कई महीनों से थी पुलिस को तलाश
आरोपी सुरेश विश्नोई गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के सांचौर जिला पुलिस द्वारा 6 किलो 870 ग्राम अवैध कोडिन ड्रग्स जब्ती के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान सुरेश कुमार विश्नोई के रूप में की गई. मंगलवाड़ में बस चेकिंग के दौरान सुरेश कुमार को आम शांति भंग में करने के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ में पता चला कि सांचौर जिले का रहने वाला पाली रेंज के IG ने सुरेश पर 50 हजार के ईनाम की घोषणा की थी. पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले के विभिन्न मामलों में फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ और गिरफ्तारी के निर्देश सभी थानाधिकारियों को दिए गए.

पूछताछ के बाद भागने का किया प्रयास

इसी क्रम में मंगलवाड़ थाना पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पार्श्वनाथ बस को चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति मिला. संदिग्ध ने पुलिस द्दारा पूछे जाने पर अपने नाम पता की जानकारी का ठीक से जवाब नहीं दिया. उनसे खुद को पहले तो बाड़मेर का रहने वाला बताया और पुलिस जाब्ता को चकमा देकर भागने का प्रयास किया. जिसको बड़ी मुश्किल से पकड़ा गया. फिर पुलिस ने कड़ाई की तो उसने अपना परिचय सांचौर जिले के काठोल थाना निवासी 25 वर्षीय सुरेश पुत्र हरिराम विश्नोई के रूप में दी.

50 हजार का इनामी निकली आरोपी 

इस दौरान पुलिस ने मौके पर आम शांति भंग करने पर उतारू होने से धारा-170 बीएनएसएस में गिरफ्तार किया. सुरेश विश्नोई के बारे में थानाधिकारी थाना सांचौर से संपर्क कर जानकारी ली. तब पता चला कि सुरेश विश्नोई के खिलाफ सांचौर थाना पर 4 मामले NDPS एक्ट के दर्ज हैं और वह 2 मामलों में फरार चल रहा है. आरोपी सुरेश पुत्र हरिराम विश्नोई की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस महानिरिक्षक रेंज पाली द्वारा 50 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की गई है.

पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

आरोपी सुरेश के मकान पर थानाधिकारी हुकमाराम द्वारा मुखबीर की सूचना से घर पर दबिश दी गयी. जहां से 6 किलो 870 ग्राम कोडिन नामक ड्रग्स बरामद हुआ था. तभी से सुरेश मौके से फरार हो गया था और मामले में फरार चल रहा था. सांचोर और करड़ा पुलिस काफी लंबे समय से इस आरोपी को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan RPS Transfer List: राजस्थान में 85 RAS के बाद RPS अधिकारियों का भी तबादला, 45 ASP का ट्रांसफर, देखें पूरी लिस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Hajj 2025: राजस्थान सभी आवेदकों को मिला हज यात्रा का मौका, जान लें राशि और दस्तावेज जमा कराने की आखिरी तारीख
करोड़ों रुपये की ड्रग्स तस्करी में 50 हजार की इनामी गिरफ्तार, कई महीनों से थी पुलिस को तलाश
Rave party was going on villa at forest in Udaipur, girls were brought from Gujarat, it was raining fake notes.
Next Article
उदयपुर में चल रही थी रेव पार्टी, गुजरात से लाई गई थी लड़कियां, हिरासत में लेने के बाद हुआ एक और खुलासा
Close