विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 05, 2023

जीत के तुरन्त बाद केकड़ी विधायक ने उतार दिए जूते, बोले, 'जनता से किया वादा निभाया'

नवनिर्वाचित विधायक शत्रुघ्न गौतम ने चुनाव पूर्व केकड़ी की जनता से वादा किया था कि वो नसीराबाद से देवली तक फोरलेन नहीं बनने तक चप्पल नहीं पहनेंगे और चुनाव जीतते ही उन्होंने मतगणना कक्ष के बाहर आते ही अपने जूते उतार दिए..

जीत के तुरन्त बाद केकड़ी विधायक ने उतार दिए जूते, बोले, 'जनता से किया वादा निभाया'
मतगणना कक्ष के बाहर नवनिर्वाचित ने उतार दिए अपने जूते

अजमेर केकड़ी से चुने गए भाजपा विधायक शत्रुघ्न गौतम ने चुनाव से पहले वादा करते हुए कहा था कि वो नसीराबाद से देवली तक फोरलेन नहीं बनने तक चप्पल नहीं पहनेंगे और चुनाव जीतते ही उन्होंने मतगणना कक्ष के बाहर आते ही उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वो फोरलेन नहीं बनने तक चप्पल-जूते नहीं पहनेंगे. 

अजमेर केकड़ी से विधायक शत्रुघ्न गौतम ने जीत के तुरन्त बाद मतगणना कक्ष के बाहर जूते से दूरी बना ली. नवनिर्वाचित विधायक ने चुनाव वादा किया था कि वो नसीराबाद से देवली तक फोरलेन नहीं बनने तक चप्पल नहीं पहनेंगे और चुनाव जीतते ही घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि फोरलेन नहीं बनने तक वो चप्पल-जूते नहीं पहनेंगे. 

दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी गौतम ने जनता से वादा किया था, कि वे अगर चुनाव जीतते है तो उनका पहला प्रयास नसीराबाद से देवली तक सड़क को फोरलेन करवाना होगा, ताकि इस केकडी क्षेत्र का सर्वागीण विकास हो सके और क्षेत्र के लोग को रोजगार के साथ साथ परिवहन में सुगमता हो. चुनाव परिणाम उनके पक्ष में आया तो उसके तुरन्त बाद ही शत्रुघ्न गौतम ने जनता से किए वादे को निभाते हुए मतगणना कक्ष के बाहर अपने जूते उतार दिए.

अजमेर जिले के केकड़ी सीट से विधायक चुने गए शत्रुघ्न गौतम ने कांग्रेस के पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा को मात देते हुए जीत हासिल की है, भाजपा के शत्रुघ्न गौतम को 98,822 वोट मिले और डॉक्टर रघु शर्मा को 90794 मत मिले. 

अफगानिस्तान और तालिबान से कम नही था केकड़ी 

मीडिया से बात करते हुए विधायक शत्रुघ्न गौतम ने कहा कि केकड़ी में पूर्व विधायक रघु शर्मा और उनके बेटे सागर शर्मा ने दहशत का वातावरण बना रखा था. उन्होने कहा, पुलिस प्रशासन का पूरा दबाव, सरकार का डर और सरकार की गुंडागर्दी अगर राजस्थान में देखनी हो तो अफगानिस्तान और तालिबान से कम केकड़ी को नहीं कहोगे. ऐसे वातावरण में केकड़ी की जनता ने जो प्यार हमें दिया है, स्नेह दिया है... मैं इसके लिए दिल से केकड़ी की जनता का आजीवन ऋणी हूं.

केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में हुए भ्रष्टाचार का अब होगा खात्मा

कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा के बेटे सागर की ओर इशारा करते हुए गौतम ने कहा कि अब तक सागर टैक्स में जो कुछ भी हुआ, आज से ही कहानी खुलने लगेगी, हजारों लोग ऐसे हैं जो सागर टैक्स से पीड़ित है. रघु शर्मा पर वार करते हुए नवनिर्वाचित विधायक ने कहा कि रघु शर्मा नेता नहीं है. परिस्थितियों से दो बार पायलट साहब के पैर में गिरकर जीत गए. 

भ्रष्टाचार और अराजकता में केकड़ी नंबर वन 

शत्रुघ्न गौतम ने कहा, केकड़ी में सिर्फ रघु शर्मा का विकास हुआ है, सागर शर्मा का विकास हुआ है, शैलेंद्र सिंह विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि, अगर केकड़ी में जाकर देखें जिस तरह का भ्रष्टाचार और अराजकता यहां है, मैं कह सकता हूं इस मामले में राजस्थान में 200 विधानसभा क्षेत्र में केकड़ी नंबर वन पर होगा.

फोरलेन रोड के शिलान्यास के बाद जूत पहनेंगे विधायक

शत्रुघ्न गौतम ने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ और गजेंद्र सिंह नॉमिनेशन में जब आए थे तब मैंने कहा था केकड़ी, देवली और नसीराबाद को जिस दिन फोरलेन का शिलान्यास होगा, उस दिन में चप्पल -जूते पहन लूंगा , क्योंकि यह रोड पूर्वी राजस्थान को पश्चिमी राजस्थान से जोड़ने का काम करती है.

ये भी पढ़ें-रिक्त करणपुर विधानसभा के लिए अब 5 जनवरी को होगा मतदान, चुनाव आयोग ने जारी की अधिसूचना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षक ने छात्रा को भेजा अश्लील मेसेज, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने स्कूल में बंद किया ताला
जीत के तुरन्त बाद केकड़ी विधायक ने उतार दिए जूते, बोले, 'जनता से किया वादा निभाया'
Rajasthan by-Election BJP's path is not easy in Pilot's stronghold Deoli-Uniara seat, this is the challenge
Next Article
Rajasthan by-Election: पायलट के गढ़ देवली-उनियारा सीट पर आसान नहीं बीजेपी की राह, ये है चुनौती
Close
;