विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2024

दौसा में मरीज को दिखाने आए परिजनों ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़, फिर हुई हाथापाई, वीडियो वायरल

दौसा जिले के मानपुर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर और स्टाफ के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. वहीं पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

दौसा में मरीज को दिखाने आए परिजनों ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़, फिर हुई हाथापाई, वीडियो वायरल
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर को मारा थप्पड़.

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के मानपुर में मरीज को दिखाने कुछ लोग आए थे, जिसमें से एक ने डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं इसके बाद हाथापाई शुरू हो गई. यही नहीं मरीज के साथ आई एक महिला ने भी डॉक्टर और चिकित्सा कर्मियों पर चप्पल चला दिया. बताया जा रहा है कि पीटने वाले लोग एक बच्चे को लेकर आए थे जिसे चोट लगी थी. उसके इलाज में थोड़ी देरी हुई तो डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया. यह पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब वायरल हो रहा है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मची अफरा-तफरी

दौसा जिले के मानपुर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर और स्टाफ के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. वहीं पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा है कि डॉक्टर के पास खड़ा एक शख्स अचानक से कुर्सी पर बैठे डॉक्टर के थप्पड़ जड़ देता है. जबकि पास खड़े अन्य चिकित्साकर्मी तब तक कुछ समझ पाते, उससे पहले ही युवक के साथ आई एक महिला ने भी डॉक्टर और स्टॉफ के उपर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया. जिससे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर और स्टॉफ के साथ मारपीट के मामले के बाद चिकित्साकर्मियों में घटना को लेकर रोष व्याप्त है. वहीं इस संबंध में चिकित्साकर्मियों की ओर से मारपीट करने वालों के खिलाफ मानपुर थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया गया है.

पहले से ही एक मरीज का चल रहा था इलाज इसलिए हुई देरी

मानपुर सीएचसी मे तैनात डॉक्टर विजेंद्र मीना ने मानपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. डॉ. विजेंद्र ने बताया कि सोमवार को एक मरीज के टांके लगा रहा था. उसी समय एक छोटा बच्चा आया, जिसके चेहरे पर चोट थी. ऐसे में स्टॉफ की कमी के कारण मैंने उसे कुछ देर के लिए इंतजार करने को कहा, तभी झुपड़ीन निवासी देवकरण ने मेरे पास धमकी भरे कॉल करवाए. साथ ही कहा कि पहले इस बच्चे को देख, लेकिन स्टॉफ नहीं होने के कारण मैं पहले वाले मरीज को पर्ची में दवाई लिख रहा था. तभी देवकरण ने मुझे थप्पड़ जड़ दिया. वहीं उसकी पत्नी ने मेरे और स्टॉफ के ऊपर जमकर चप्पल बरसाई. साथ ही देवकरण ने स्टॉफ को जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गलियां दी.

डॉक्टर ने अपने साथ हुई मारपीट का मामला दर्ज करवाया इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई. इस मामले की जांच मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीना को दी गई है. डीएसपी दीपक मीना ने बताया कि मरीज को दिखाने को लेकर मारपीट की घटना हुई है. मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः भजनलाल सरकार ने बदल दिया राजस्थान की सबसे बड़ी योजना का नाम, जानें क्या है इसमें प्रावधान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
दौसा में मरीज को दिखाने आए परिजनों ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़, फिर हुई हाथापाई, वीडियो वायरल
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close