विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर में चोरी के आरोप में युवक को नग्न कर पीटा, गिड़गिड़ाता रहा आरोपी पीटते रहे लोग, वायरल हुआ वीडियो

नागौर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया जब एक युवक को चोरी के आरोप में सरेआम नग्न कर पीटा गया.

Read Time: 3 min
नागौर में चोरी के आरोप में युवक को नग्न कर पीटा, गिड़गिड़ाता रहा आरोपी पीटते रहे लोग, वायरल हुआ वीडियो
नागौर में चोरी के आरोप में सरेआम नग्न कर पीटा गया.

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर (Naguar) में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक को चोरी के आरोप में सरे आम नग्न कर पीटा गया. आरोपी बीच बाजार में लोगों से रहम की भीख मांगता रहा और गिड़गिड़ाता रहा लेकिन लोग उसे पीटते रहे. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि, वीडियो में इतनी बर्बरता है कि शायद आप इसे देखना न चाहें. बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा था.

युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ा गया. फिर उसे पीटने के लिए बाजार की पूरी भीड़ उमड़ पड़ी. कुछ लोग तो युवक को थप्पड़, लात, घूंसों और लाठियों से ताबड़तोड़ पीटते दिखे. इससे पहले उस युवक को सरेआम घसीट कर बीच चौराहे पर लाया गया. इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया.

युवक पर कई बार वारदात को अंजाम देने का आरोप

बताया जा रहा है कि युवक नागौर के ही बासनी गांव का रहने वाला है. जिसका नाम शकील उर्फ छतरी बताया गया है. उस पर चोरी करने का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसने पहले भी कई बार ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुका है. लेकिन शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस उसे पकड़ कर ले जाती है लेकिन फिर उसे वापस छोड़ देती है. यह भी कहा जा रहा है कि युवक आदतन अपराधी है.

रंगे हाथ पकड़े जाने पर हुई पीटाई

वारदात रविवार यानी 31 दिसंबर की है जब आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा गया. इसके बाद वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गया. लोगों ने उसे पकड़कर लात, घूंसे तथा लाठियों से जमकर पीटा. इस दौरान आरोपी युवक बचाव के लिए गिड़गिड़ाता रहा और मिन्नतें करता रहा लेकिन किसी ने भी उस पर तरस नहीं खाई और उसकी पिटाई करते रहे.

पुलिस करेगी कार्रवाई

इस पूरे मामले की जानकारी जब नागौर के सदर थाना अधिकारी सुखराम चोटिया से बात की गई तो उनका कहना है, उनके पास पहले कोई शिकायत नहीं आई है. अब पुलिस वीडियो के आधार पर स्वतः संज्ञान लेगी. जिन लोगों ने ऐसा काम किया है उन पर कार्रवाई की जाएगी.

बहरहाल, एक और जहां कानून को ताक़ में रखकर जनता आरोपियों को पीट-पीट कर खुद सजा दे रही है, वही स्थानीय प्रशासन ऐसे आरोपियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई करने में असमर्थ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ेंः जानिए क्या है नया हिट एंड रन कानून, जिसका ट्रक और बस ड्राइवर कर रहे हैं विरोध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close