विज्ञापन
This Article is From Feb 17, 2024

5 हजार रूपये उधार लेना पड़ा महंगा, चुका नहीं पाने पर आरोपियों ने पहले पिलाई शराब फिर खाई में फेंका

राजसमंद में एक व्यक्ति ने 5 हजार रूपये उधार लिए, जिसे वह नहीं चुका पाया तो आरोपियों ने उसे धोखे से बुलाकर उसकी हत्या कर दी.

5 हजार रूपये उधार लेना पड़ा महंगा, चुका नहीं पाने पर आरोपियों ने पहले पिलाई शराब फिर खाई में फेंका
राजसमंद में हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपी

Rajasthan News: राजस्थान में 5 हजार रूपये के लिए आरोपियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी. राजसमंद जिले की देलवाड़ा थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने शराब पिलाकर मृतक चंपालाल को पेड़ से बांधकर पहले मारपीट की और बाद में उसे खाई में फेंक कर पत्थरों से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

लाश की हुई पहचान, आरोपियों ने कबूला जुर्म

थाना अधिकारी रमेश मीणा ने बताया कि 11 फरवरी को मजेरा खीमज माता रोड पर एक युवक की नग्न अवस्था में लाश मिली की जिसकी पहचान उदयपुर के बड़गांव निवासी चंपालाल गमेती के रूप में हुई. मुखबिर की सूचना और साइबर टीम की मदद से पुलिस ने उदयपुर निवासी बाबूलाल और मदनलाल गमेती और मजीरा निवासी राजू कमेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो तीनों ने हत्या की वारदात कबूल कर ली. 

आरोपियों ने ऐसे दिए हत्या की वारदात को अंजाम

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अभियुक्त बाबूलाल ने 1 साल पहले चंपालाल से ₹5000 उधार लिए थे, जिसकी वसूली के लिए कुछ दिनों पहले है उसने बाबूलाल के साथ उदयपुर में मारपीट भी की थी. बाबूलाल ने अपने मित्र मदनलाल के साथ मिलकर चंपालाल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और उसे मजदूरी के बहाने नाथद्वारा बुलाया. यहां मजीरा में पहले से मौजूद राजू कमेटी के साथ मिलकर तीनों लोग शराब पार्टी करने के लिए खीमज माता रोड पर सुनसान इलाके में गए. जहां बाबूलाल मदनलाल और राजू ने चंपालाल को शराब पिलाकर पेड़ से बांधकर पहले मारपीट की और बाद में जख्मी हालत में उसे खाई में फेंक दिया और उसे पत्थरों से कुचल दिया. इसके बाद उसकी मौत हो गई और आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- कोटा से लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की तलाश 6 दिन से जारी, अब परिजनों ने छपवाए इनामी पोस्टर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
5 हजार रूपये उधार लेना पड़ा महंगा, चुका नहीं पाने पर आरोपियों ने पहले पिलाई शराब फिर खाई में फेंका
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close