विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

अनिश्चितकालीन हड़ताल खत्म होने के आसार, मंत्री खाचरियावास से मिलेगा डीलर्स एसोसिएशन

डीलर्स एसोसिएशन और सरकार के बीच होने दोपहर में हो रही इस वार्ता के दौरान सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास शामिल होंगे और दोपहर 2:00 बजे के बाद कुछ बड़ी घोषणा हो सकती है

Read Time: 2 min
अनिश्चितकालीन हड़ताल खत्म होने के आसार, मंत्री खाचरियावास से मिलेगा डीलर्स एसोसिएशन
Jaipur:

प्रदेश में राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर पेट्रोल पंपों की अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर राज्य सरकार और डीलर्स एसोसिएशन के बीच आज दोपहर 1:30 बजे वार्ता होने जा रही है. वैट के मुद्दे पर डीलर्स एसोसिएशन ने शुक्रवार सुबह छह बजे से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी. एसोसिएशन का दावा है कि करीब 6,700 पेट्रोल पंप हड़ताल में शामिल हैं.

माना जा रहा है किसरकार अनिश्चितकालीन धरने को खत्म करने को लेकर संजीदा है. डीलर्स एसोसिएशन और सरकार के बीच होने दोपहर में हो रही इस वार्ता के दौरान सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास शामिल होंगे और दोपहर 2:00 बजे के बाद कुछ बड़ी घोषणा हो सकती है. बैठक में राजस्थान डीलर पेट्रोलियम एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह भाटी, शशांक कुरानी, संदीप बगड़िया मौजूद रहेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है प्रदेश में पेट्रोलियम एसोसिएशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुक्रवार से सुबह शुरू हुई. एसोसिएशन ने पेट्रोल-डीजल पर वैट टैक्स को लेकर पूरे प्रदेश में पहले दो दिन की सांकेतिक हड़ताल की थी. अपनी मांगों पर विचार नहीं करने से नाराज होकर गुरूवार को डीलर्स ने पूरे प्रदेश में अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी.

हालांकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अपील पर धौलपुर, जैसलपुर और राजधानी जयपुर में अनिश्चितकालीन हड़ताल का असर नहीं दिखा. धौलपुर पेट्रोलियम एसोसिएशन ने सीएम के अपील का समर्थन नहीं करते हुए जिले के सभी पंप चालू रखने का फैसला लिया है. 

कुछ ऐसा ही नजारा राजधानी जयपुर में देखा गया, जहां सिंधी कैंप में रोडवेज बसों का संचालन बिना बाधा के संचालित की जा रही हैं.  इसके अलावा कंपनी संचालित पेट्रोल पंप से रोडवेज बसों के लिए तेल की आपूर्ति की जा रही है. 

ये भी पढ़ें-Indefinite petrol pump strike: एसोसिएशन का दावा, हड़ताल में शामिल हैं करीब 6700 पेट्रोल पंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close