विज्ञापन
Story ProgressBack

जेल में बंद कैदी ने पत्नी के कॉन्फ्रेंस कॉल से धमकाया.., हाई सिक्योरिटी जेल भेजने का हुआ आदेश

आरोपी अकबर खान ने जेल में रहते हुए अपनी पत्नी के मोबाइल से कॉन्फ्रेंसिंग कॉल करते हुए जमीन की रजिस्ट्री को लेकर एक व्यक्ति को धमकाया था. इस प्रकरण में इसकी पत्नी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

Read Time: 2 mins
जेल में बंद कैदी ने पत्नी के कॉन्फ्रेंस कॉल से धमकाया.., हाई सिक्योरिटी जेल भेजने का हुआ आदेश
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

प्रतापगढ़ जिला जेल में बंद एक कैदी को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल भेजने के आदेश दिया गया हैं. कोतवाली थाना पुलिस ने बदमाश अकबर मोहम्मद को प्रोडक्शन वारंट के जरिए उसे पहले से ही गिरफ्तार कर रखा है. दरअसल अकबर खान ने जेल में रहते हुए अपनी पत्नी के मोबाइल से कॉन्फ्रेंसिंग कॉल करते हुए जमीन की रजिस्ट्री को लेकर एक व्यक्ति को धमकाया था. इस प्रकरण में इसकी पत्नी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

पत्नी ने कॉन्फ्रेंस करके करवाई थी बात

कोतवाली थाना अधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि तीन दिन पहले एसपी अमित कुमार को एक गोपनीय पत्र प्राप्त हुआ था जिसमें प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद कैदी अकबर मोहम्मद द्वारा शहर के इमरान मंसूरी नाम के एक व्यक्ति को दी गई, धमकी के विषय में जानकारी थी.

कोतवाली थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच के बाद पाया की इस मामले में अकबर की पत्नी सायरा ने कॉन्फ्रेंसिंग कॉल के जरिए इमरान से अकबर की बात करवाई थी ।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराध में अपने पति का सहयोग करने वाली सायरा को गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपी को हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर भेजने का आदेश

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शुक्रवार को प्रोडक्शन वारंट के जरिए अकबर मोहम्मद को जिला जेल से गिरफ्तार कर लिया था. दूसरी ओर प्रकरण में उपमहानिरीक्षक कारागार विभाग कैलाश त्रिवेदी द्वारा बदमाश अकबर खान को हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर भेजने के आदेश जारी किए हैं.

साथ ही अकबर खान के विषय में जेलर से जानकारी मांगी गई है. कोतवाली थाना अधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि पूछताछ के बाद अकबर को अदालत में पेश किया जाएगा फिर इसे जिला जेल से अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल भेजा जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV एजुकेशन कॉन्क्लेव: कोटा सुसाइड मामले पर प्रेमचंद बैरवा ने जताई चिंता, कहा- 'बच्चों पर प्रेशर न डालें गार्जियन'
जेल में बंद कैदी ने पत्नी के कॉन्फ्रेंस कॉल से धमकाया.., हाई सिक्योरिटी जेल भेजने का हुआ आदेश
Rajasthan High Court permission for abortion to 13 year old minor girl
Next Article
रेप के बाद 13 साल की किशोरी प्रेग्नेंट, हाईकोर्ट ने 14 सप्ताह के भ्रूण को दी अबॉर्शन की अनुमति
Close
;