विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में लगातार दूसरे दिन लाखों की लूट, अब CM हाउस से महज 200 मीटर दूर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

Jaipur Loot: राजस्थान की राजधानी जयपुर से लगातार दूसरे दिन बेखौफ बदमाशों ने लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 mins
जयपुर में लगातार दूसरे दिन लाखों की लूट, अब CM हाउस से महज 200 मीटर दूर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur Loot: राजस्थान की राजधानी जयपुर में में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है. यहां बेखौफ बदमाशों ने लगातार दूसरे दिन लाखों रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हैरत की बात यह है कि बुधवार को हुई लूट की घटना सीएम हाउस के पास हुई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए मामले की छानबीन में जुटी है. 

15 लाख रुपए लूट चलते बने बाइकसवार बदमाश

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के अशोक नगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर एक निजी कार्यालय से 15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों ने एक भवन के कार्यालय में कार्यरत दो महिलाओं को हथियार के बल पर धमकाया और दराज में रखी हुई लॉकर की चाबी निकालकर इसमें रखे हुए 15 लाख रुपए लूट लिये और फरार हो गए.

सहायक पुलिस आयुक्त (अशोक नगर) बालाराम ने बताया कि बदमाशों की पहचान के लिये आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया गया कि बुधवार को हुई लूट की यह घटना सी स्कीम इलाक़े में हुई. यहां बदमाशों ने 15 लाख रुपए लूट लिए. यह वारदात CM हाउस से महज़ 200 मीटर की दूरी पर हुई है. दो बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

युधिष्ठिर मार्ग पर केसरी भवन में लूट हुई है. बदमाशों ने हथियार दिखाकर 15 लाख रुपये लूट लिए. इससे पहले मंगलवार को जयपुर में 71 लाख की लूट की बड़ी वारदात हुई थी. पुलिस इस मामले की छानबीन में भी जुटी है. 

यह भी पढ़ें - फर्जी NOC मामले में जयपुर के मणिपाल हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन रद्द, अब हॉस्पिटल में नहीं होंगे ऑर्गन ट्रांसप्लांट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में 88 लाख पेंशनर्स के खाते में डाले जाएंगे 1038 करोड़ रुपये, 27 जून को बढ़ी हुई राशि का होगा सीधा हस्तांतरण
जयपुर में लगातार दूसरे दिन लाखों की लूट, अब CM हाउस से महज 200 मीटर दूर बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम
Gravel mafias attacked police in Dholpur, miscreants ran into ravines of Chambal after firing
Next Article
Dholpur News: धौलपुर में बजरी माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, फायरिंग करते हुए चंबल के बीहड़ों में भागे बदमाश
Close
;