विज्ञापन

ठगी का मास्टमाइड सुरेश चंदेला गिरफ्तार, फर्जी कंपनियां बनाकर कई लोगों को बनाता था अपना शिकार

Crime News: जयपुर की बनीपार्क थाना पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में आरोपी सुरेश चंदेला के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.आरोपी ने एक फर्जी कंपनी खोलकर खुद को उसका डायरेक्टर बताता था.

ठगी का मास्टमाइड सुरेश चंदेला गिरफ्तार, फर्जी कंपनियां बनाकर कई लोगों को बनाता था अपना शिकार
आरोपी सुरेश चंदेला

Jaipur Crime News: जयपुर की बनीपार्क थाना पुलिस ने जालसाजी के मामले में शुक्रवार को सुरेश चंदेला को गिरफ्तार किया है. आरोपी सुरेश चंदेला के खिलाफ राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में कई मामले दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार सुरेश चंदेला के खिलाफ जालूपुरा और बनीपार्क थाने में कई मामले दर्ज है. ऐसे में पुलिस की स्पेशल टीम लगातार सुरेश चंदेला के पीछे कई समय से लगी हुई थी. आरोपी ने एक फर्जी कंपनी खोलकर खुद को उसका डायरेक्टर बताकर नॉन अल्कोहलिक और अल्कोहलिक उत्पादों की डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के नाम लोगों से ठगी करता था. 

कई लोगों को बना चुका है अपना निशाना

पुलिस ने बताया कि अब तक वह कई लोगों को अपना निशाना बना चुका है और उनसे लाखों रुपए की ठगी कर चुका है. साथ ही वह इन उत्पादों को बेचने का झांसा देकर कई राज्यों में लोगों से ठगी करता था. जब लोगों को सुरेश चंदेला और उसकी कंपनी के बारे में पता चला तो उन्होंने आबकारी विभाग से इसके बारे में जानकारी जुटाई. जिसमें उसकी कंपनी पूरी तरह से फर्जी निकली.  सामने आया कि उसकी कंपनी के पास किसी भी तरह के उत्पाद बनाने, साथ ही उत्पाद बेचने की कोई परमिशन नहीं है. इसके बाद ठगी के शिकार लोगों ने राजधानी के जालूपुरा और बनीपार्क थाने में सुरेश चंदेला के खिलाफ कई एफआईआर दर्ज कराईं. साथ ही पुलिस ने आरोपी सुरेश चंदेला को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी.

पहले भी चढ़ चुका है पुलिस के हत्थे

पुलिस ने आगे बताया कि इससे पहले भी सुरेश चंदेला को धोखाधड़ी से जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार करने और उन पर अवैध कब्जा करने जैसे मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है.  उसे इससे पहले गोविंदगढ़ पुलिस ने भी फर्जी तरीके से जमीन हड़पने के मामले में पकड़ा था. इस बार पुलिस का कहना है कि सुरेश चंदेला ही जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मास्टरमाइंड है. इसके साथ ही उसने फर्जी कंपनियां बनाकर कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. ऐसे में पुलिस अब इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया है कि आगे की पूछताछ में आरोपी चंदेला से बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में फिर रफ्तार पकड़ेगा मानसून, भरतपुर-जयपुर समेत इन इलाकों में होगी जोरदार बारिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
ठगी का मास्टमाइड सुरेश चंदेला गिरफ्तार, फर्जी कंपनियां बनाकर कई लोगों को बनाता था अपना शिकार
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close