विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan College Bomb Threat: राजस्थान के 104 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल में लिखा, 'युवक आएगा और गोलीबारी करेगा'

SSG Pareek PG College Bomb Threat: कॉलेज प्रशासन को बम की धमकी ईमेल के माध्यम से मिली है. इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई और पूरे कॉलेज को खाली कराकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

Rajasthan College Bomb Threat: राजस्थान के 104 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल में लिखा, 'युवक आएगा और गोलीबारी करेगा'
एसएसजी पारीक पीजी कॉलेज.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के सिंधी कैंप थाना इलाके में स्थित एसएसजी गोविंद स्वरूप पारीक कॉलेज (SSG Pareek PG College) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे कॉलेज को खाली कराकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

'बैग में बम रखा हुआ है...'

ऐसा ही ईमेल प्रदेशभर के कुल 104 कॉलेजों को मिला है, जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आनन फानन में टीम वहां पहुंचकर सर्च अभियान चला रही है. ईमेल में लिखा है, 'बैग में बम रखा हुआ है. एक युवक आएगा और गोलीबारी करेगा.' मेल भेजने वाले ने KNR ग्रुप का जिक्र किया है. साइबर सेल और आईटी टीम आईपी एड्रेस को ट्रैक करने  में जुटी हैं.

पिछले महीने 44 स्कूलों को आया था यही ईमेल

पिछले महीने भी इसी तरह जयपुर के 44 स्कूलों को बम से उड़ाने का एक ईमेल मिला था, जिसके बाद करीब 6 घंटे तक पुलिस की अलग-अलग टीमों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. उस वक्त तो इस ईमेल में किया गया दावा फर्जी निकला था, मगर इस बार भी ऐसा ही दावा किया गया है, लेकिन पुलिस कोई भी मौका चूंकना नहीं चाहती है. इसीलिए पूरे कॉलेज परिसर को खाली करवा दिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

पहले इन प्रमुख स्कूल को आया था धमकी भरा मेल 

- महेश्वरी स्कूल एमपीएस तिलक नगर
- विद्या आश्रम स्कूल, OTS चौराहा
- सेंट टेरेसा स्कूल, निवारू रोड
- महर्षि पीजी कॉलेज, टोंक रोड, सांगानेर
- MGPS, विद्याधर नगर
- मालवीय कॉन्वेंट स्कूल, मालवीय नगर
- वॉरेन एकेडमी, महेश नगर
- संस्कार स्कूल, वैशाली नगर
- जयपुरिया स्कूल, बजाज नगर
- माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, प्रताप नगर
- द पैलेस स्कूल, मानक चौक
- संस्कार स्कूल, वैशाली नगर, हनुमान नगर
- जयश्री पेरीवाल स्कूल, चित्रकूट
सेंट एंसलम स्कूल, चौमूं, जयपुर

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धूप और नमी के कॉकटेल ने छुड़ाए लोगों के पसीने, इस दिन से बरसेंगे बादल
Rajasthan College Bomb Threat: राजस्थान के 104 कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल में लिखा, 'युवक आएगा और गोलीबारी करेगा'
Government busy to complete budget announcements, Minister Suresh Singh Rawat took meeting of officials in Bharatpur
Next Article
बजट घोषणाओं को पूरा करने के लिए जुटी सरकार, मंत्री सुरेश सिंह रावत ने भरतपुर में ली अधिकारियों की बैठक
Close
;