विज्ञापन

रिश्वत केस में निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को मिली जमानत, बोलीं- प्रताप सिंह जैसे 10 आ जाएंगे, झुकेंगे नहीं

निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को पट्टे के बदले रिश्वत के मामले में जमानत मिल गई है. कोर्ट से निकलने के बाद मुनेश गुर्जर ने पूर्व मंत्री प्रताप सिंह जैसे 10 आ जाएंगे तो भी नहीं झुकेंगे जो निर्णय होगा, आपके सामने आ जाएगा.

रिश्वत केस में निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को मिली जमानत, बोलीं- प्रताप सिंह जैसे 10 आ जाएंगे, झुकेंगे नहीं
फाइल फोटो

Rajasthan Politics: जयपुर हेरीटेज नगर निगम की निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को पट्टे के बदले रिश्वत के मामले में जमानत मिल गई है. कोर्ट ने मुनेश को व्यक्तिगत रूप से पेश होने के कहा था, जिसके बाद वह आज कोर्ट में पेश हुईं. मामले में फंसाने के सवाल पर मुनेश गुर्जर ने कहा कि राजनीतिक कारण या कुछ भी हो सकता है. सीट पर महिला हजम नहीं हो रही होगी. पूर्व मंत्री प्रताप सिंह जैसे 10 आ जाएंगे तो भी नहीं झुकेंगे जो निर्णय होगा, आपके सामने आ जाएगा.

मुनेश के वकील ने रखा तर्क

मुनेश गुर्जर के वकील दीपक चौहान ने कहा कि एसीबी ने मुनेश गुर्जर को इस मामले में चालान प्रस्तुत होते समय नोटिस दिया था कि वह न्यायालय में उपस्थित हों, न्यायालय ने आज उन्हें बुलाया था और मुनेश गुर्जर आज कोर्ट के सामने पेश हुईं. कोर्ट में निलंबित मेयर के वकील ने तर्क दिया कि जो एफआईआर हुई है, उसमें उनके नाम से फिर नहीं हैं. इन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है. इस पर कोर्ट ने मुनेश गुर्जर ने जमानत दे दी. 

2502 पन्ने की दाखिल की थी चार्जशीट

बता दें कि मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ गुरुवार (19 सितंबर) को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने चार्जशीट पेश की थी. कोर्ट में पेश एसीबी की चार्जशीट में हेरिटेज नगर निगम की मेयर मुनेश गुर्जर, उनके पति सुशील गुर्जर, संविदा कर्मी दलाल नारायण सिंह और अनिल दुबे का जिक्र किया. 2502 पन्ने की चार्जशीट में कई अहम बातें हैं. मामले में एसीबी ने 52 गवाह बनाए हैं, साथ ही 85 अभिलेखीय साक्ष्य भी दर्शाए हैं. एसीबी ने अपनी चार्जशीट में बताया है कि जो पट्टे सालों से लंबित थे, वे मेयर के पति सुशील गुर्जर तक पैसे पहुंचने के साथ जारी हो जाते थे.

यह भी पढे़ं- डेंगू से उदयपुर की RAS अधिकारी की मौत, 17 दिन से चेन्नई में चल रहा इलाज, अब तक 5 की गई जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कोटा में वंदे भारत मेट्रो का सफल ट्रायल, कोटा-महिदपुर रोड स्टेशन के बीच 145 की स्पीड दौड़ी ट्रेन
रिश्वत केस में निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को मिली जमानत, बोलीं- प्रताप सिंह जैसे 10 आ जाएंगे, झुकेंगे नहीं
Jhalawar Kolana Airport Rajasthan start soon know more information
Next Article
राजस्थान के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द शुरू होगा झालावाड़ का कोलाना एयरपोर्ट
Close