विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 23, 2023

Jaisalmer: पोखरण फायरिंग रेंज में नाबालिग प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकी मिली लाश, 3 दिन से थे लापता

युवक के परिजन आ गए हैं और उन्हें पोस्टमार्टम करवाकर शव सुपुर्द कर दिया गया है. लेकिन नाबालिक लड़की के परिजन अब तक शव लेने के लिए नहीं आए हैं.

Jaisalmer: पोखरण फायरिंग रेंज में नाबालिग प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकी मिली लाश, 3 दिन से थे लापता
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: जैसलमेर जिले के पोकरण क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ रामदेवरा से 15 किलोमीटर दूर फील्ड फायरिंग रेंज में सामूहिक रूप से फांसी लगाकर जान दे दी. रामदेवरा निवासी बालिका व युवक रामदेवरा के नई बस्ती में रहते थे. युवती पिछले कुछ दिनों से घर से लापता थी. इस संबंध में नाबालिक लड़की के परिवार वालों की तरफ से पुलिस में गुमशुदगी रिपोर्ट पेश की गई थी. इस मामले को लेकर नाबालिक के भाई द्वारा एक मुकदमा की दर्ज करवाया गया था.

पुलिस पिछले कुछ दिनों से बालिका की लगातार तलाश कर रही थी. बुधवार की रात्रि में फील्ड फायरिंग रेंज के अंदर किसी ने युवक युवती को पेड़ पर लटके हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस थाना अधिकारी खम्माराम घटना स्थल पर पहुंचे और युवक व युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया. दोनों के शव इस वक्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोकरण में रखे गए हैं. पुलिस इस संबंध में मामले की तहकीकात कर रही है. घटना की जानकारी मिलने पर युवक व नाबालिक लड़की के परिवार में शोक की लहर छा गई. 

रामदेवरा से करीब 15 किलोमीटर दूर है फील्ड फायरिंग रेंज के अंदर दोनों पिछले कुछ दिनों से छिपे हुए थे. पुलिस ने वहां से शव को बरामद कर पोकरण चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. रामदेवरा थाना अधिकारी खमाराम ने बताया कि कब व किस कारण से दोनों ने फांसी लगाई इसको लेकर तहकीकात की जा रही है. वहीं उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों ने 19 नवंबर को रिपोर्ट पेश की थी कि नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर एक युवक भगाकर ले गया. वहीं युवक पर आभूषण चोरी का भी आरोप लगाते हुए धारा 363, धारा 379 सहित तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज है. युवक के परिजन आ गए हैं पोस्टमार्टम करवाकर शव सुपुर्द किया जाएगा. वहीं नाबालिक लड़की के परिजन अब तक नहीं आए हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Jaisalmer: पोखरण फायरिंग रेंज में नाबालिग प्रेमी जोड़े की पेड़ पर लटकी मिली लाश, 3 दिन से थे लापता
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;