विज्ञापन
Story ProgressBack

Jalore - sirohi loksabha Seat Result:जालोर लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत ने स्वीकार की हार, लु्म्बाराम को दी जीत की बधाई

Vaibhav Gehlot: vaibhav gehlot: जालोर लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को जनता ने सिरे से नकारते हुए बीजेपी के लुम्बाराम को अपनी सांसद चुना हैं.

Read Time: 2 mins
Jalore - sirohi loksabha Seat Result:जालोर लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत ने स्वीकार की हार, लु्म्बाराम को दी जीत की बधाई

Vaibhav Gehlot: राजस्थान में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है. 4 जून का दिन सभी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के लिए उम्मीदों से भरा रहा। इस बार लोकसभा चुनाव उलटफेरों से भरा रहा. विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से सरकार बनाने के बाद लोकसभा चुनाव में सामने आ रहे नतीजे बीजेपी के लिए काफी चौंकाने वाले साबित हो रहे हैं. इस बार कांग्रेस- बीजेपी को  हर सीट पर कांटे की टक्कर देती आ रही है. वहीं  पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस से अपने बेटे वैभव गहलोत जालोर लोकसभा सीट से टिकट दिलवाई. लेकिन जनता ने उन्हें सिरे से नकार दिया. वह अपनी सीट बचाने में नाकायाब साबित हुए. 

वैभव गहलोत ने हार की स्वीकार

इसी के साथ वैभव गहलोत ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी हार स्वीकार करते हुए मेन मीडिया से बात की है. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम हमारे सामने हैं. जालोर एक कठिन सीट रही है. पिछले 20 वर्षों से कांग्रेस यह सीट नहीं जीत सकी, लेकिन पार्टी ने मुझे यहां से चुनाव लड़ने का निर्देश दिया. मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई देना चाहता हूं.  इसी के साथ उन्होंने लुम्बाराम चौधरी को जीत की बधाई दी है. कांग्रेस नेता वैभव गहलोत राजस्थान के जालोर से चुनाव लड़ रहे हैं.'

लोकसभा चुनाव परिणाम के ताजा अपडेट के लिए यहांं देखें:  Election Results 2024 LIVE Updates: रुझानों में इंडी गठबंधन भी 200 पार, NDA से इतनी सीटें पीछे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इस जिले में 15 साल पूर्व विलुप्त प्रजाति गिद्ध आया नजर, घायल अवस्था में मिला सड़क किनारे
Jalore - sirohi loksabha Seat Result:जालोर लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत ने स्वीकार की हार, लु्म्बाराम को दी जीत की बधाई
Voting for Panchayati Raj and Municipal bodies in Rajasthan from June 30, CEO gave information about the entire process
Next Article
राजस्थान में पंचायती राज और नगर निकाय के लिए 30 जून से मतदान, CEO ने पूरी प्रक्रिया की दी जानकारी
Close
;