विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Jaisalmer: शराब के नशे में पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, लोगों ने किया हंगामा

गौरतलब है कि सोमवार रात को खुहड़ी क्षेत्र के धोबा गांव की रातड़िया की ढाणी निवासी पृथ्वीसिंह (30) पुत्र राणसिंह खेत से घर की तरफ बाइक से लौट रहा था. इस दौरान एक जीप चालक ने तेज गति से बाइक को टक्कर मार दी. जिससे पृथ्वीसिंह उछलकर सड़क पर गिर पड़ा.

Read Time: 3 min
Jaisalmer: शराब के नशे में पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत, लोगों ने किया हंगामा

Rajasthan: जैसलमेर जिले के खुहड़ी थाना क्षेत्र के धोबा गांव के पास एक जीप ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि जीप में जो लोग थे उसमें कुछ पुलिसर्मी और एक PHED विभाग का कर्मचारी भी शामिल था. जीप में सवार सभी लोग नशे नें धुत थे. साथ ही उनके पास से शराब की बोतले बरामद हुई हैं.

इस जीप में खुहड़ी थाने में कार्यरत जवान चैनाराम, जीवणाराम, शंभुदान सवार थे. इस गाड़ी तनेराव चला रहा था. घटना के तुरंत बाद मृतक का भाई गोपालसिंह घटना स्थल पहुंच गया. उसके चिल्लाने के बाद आस-पास के लोग भी पहुंच गए. साथ ही पुलिसकर्मी बहुत ज्यादा नशे में होने के कारण सभी पुलिसकर्मी भागने में सफल नहीं हो पाए.

ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी जीवणाराम और शंभुदान को तो पकड़ लिया, जबकि चैनाराम मौके से भागने में सफल हुआ. परिजन मृतक को तत्काल जवाहर अस्पताल लेकर पहुंचे. साथ ही ग्रामीणों ने नशे में धुत पुलिसकर्मियों का मेडिकल करवाने के लिए विरोध प्रदर्शन पर अड़ गए. ग्रामीणों ने घटना के बाद पुलिसकर्मियों के साथ वीडियो भी बनाएं.

ग्रामीणों ने बनाए पुलिसकर्मियों के वीडियो  

ग्रामीणों की ओर से बनाए वीडियो में पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्होंने खुहड़ी थाने में बैठकर शराब पार्टी की. इसके बाद वे जलदाय विभाग में लगी तनेराव की गाड़ी में बैठकर चेलक के लिए रवाना हुए. इसी बीच धोबा गांव में रातड़िया की ढाणी की तरफ आने वाले मोड़ पर बाइक को टक्कर मार दी. तनेराव ने वीडियो में बताया कि अंधेरे के कारण उसे बाइक दिखाई नहीं दी.

5 महीने पहले ही हुई थी शादी

पृथ्वीसिंह जैसलमेर शहर में ई-मित्र चलाता था. वह अपने खेत में फसल की कटाई के लिए गांव आया हुआ था. खेत से वापिस घर जाते वक़्त ही पृथ्वीसिंह की बाइक को जीप ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

SP ने किया सस्पेंड

एसपी विकास सांगवान बताया कि घटना में शामिल तीनोंं पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं मौके पर खुहड़ी थानाधिकारी को रात में भेज दिया था. सभी आरोपियों की मेडिकल जाँच करवा दी गई है. साथ ही आरोपियों को भी डिटेन कर लिया है. थाने में शराब पीने के सवाल पर एसपी सांगवान ने बताया कि उन्हे थाने में बैठकर शराब का सेवन नहीं किया. हालांकि पास में ही किसी गाडी में बैठकर जरूर उन्होंने सेवन किया. अब मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close