विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

झालवाड़: सोयाबीन की फसल निकालते वक्त थ्रेसर में फंसा 25 साल का युवक, हुई दर्दनाक मौत

थ्रेसर से सोयाबीन की फसल निकालते वक़्त 25 साल के युवक का हाथ ग़फ़लत की वजह से थ्रेसर में चला गया. थ्रेसर ने उसके पूरे शरीर को अंदर खींच लिया हुए युवक की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
झालवाड़: सोयाबीन की फसल निकालते वक्त थ्रेसर में फंसा 25 साल का युवक, हुई दर्दनाक मौत
मृतक युवक सुरेंद्र. (फाइल फोटो)
JHALAWAR:

गुरुवार को झालावाड़ ज़िले के नांदिया खेड़ी गांव में थ्रेसर में फंसने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. युवक सोयाबीन की फसल निकल रहा था, इसी दौरान उसका हाथ थ्रेसर में आने से उसका पूरा शरीर थ्रेसर के अंदर चला गया. . जिसके बाद युवक थ्रेसर में ही फंसा रहा,  और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. युवक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद थ्रेसर मशीन से निकाला जा सका. फिलहाल युवक के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां कल सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ सदर थाना पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के नांदिया खेड़ी गांव का रहने वाला युवक सुरेंद्र सिंह थ्रेसर मशीन से सोयाबीन की फसल निकाल रहा था गफलत और लापरवाही के चलते थ्रेसर में फसल डालते वक़्त 25 साल के सुरेंद्र सिंह पुत्र भैरू सिंह का हाथ थ्रेसर में चला गया और हाथ फंस जाने से सुरेंद्र सिंह को मशीन ने अंदर खींच लिया.

थ्रेसर में फंसा युवक

थ्रेसर में फंसा युवक

चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर मशीन को बंद किया लेकिन तब तक सुरेंद्र सिंह का शरीर मशीन में बुरी तरह उलझ गया था और उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं सुरेंद्र सिंह के शव को कड़ी मशक्कत के बाद प्रेशर मशीन से बाहर निकाल तथा झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय पहुंचकर मोर्चरी में रखवाया है जहां कल उसके पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close