विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 10, 2023

School Bus Accident: झुंझुनूं में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

बस पलटने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Read Time: 2 min
School Bus Accident: झुंझुनूं में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में मंगलवार सुबह एक स्कूल बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. ये घटना जिले के गुढ़ा थाना इलाके में केड गांव के पास हुई. इस हादसे में स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. हादसे के वक्त बस में करीब आधा दर्जन स्कूली बच्चे सवार थे, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए गुढा के नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जिस वक्त ये हादसा हुआ तब वहां चीख-पुकार मच गई, जिसे सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और बच्चों को एक-एक करके बस से बाहर निकाला और फिर अपने निजी वाहनों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे की सूचना जैसे ही गुढा पुलिस प्रशासन को मिली, वैसे ही एक टीम अस्पताल पहुंच गई. इसके साथ ही पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में भी जुट गई है. 

डॉक्टर्स ने बताया कि बस हादसे में घायल बच्चों को मामूली चोटें आई हैं. कुछ ही देर में उनका इलाज करके घर भेज दिया जाएगा. अस्पताल प्रशासन ने स्कूल और बच्चों के परिजन को भी बस हादसे की सूचना दे दी है. वे भी यहां आ गए हैं. अचानक बस पलटने के कारण कुछ बच्चे घबरा गए हैं, लेकिन किसी को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं लग पाया है. हम जांच कर रहे हैं. फिलहाल सभी बच्चें सुरक्षित हैं और कुछ ही देर में उन्हें उनके परिजनों के साथ घर के लिए रवाना कर दिया जाएगा. जल्द ही जांच पूरी कर एक्सीडेंट के कारणों का खुलासा किया जाएगा.

इसे भी पढ़े:- सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्कूल बस, प्रिंसिपल और एक छात्रा की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close