विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

दुष्‍यंत चौटाला बोले, जेजेपी की चाबी खोलेगी राजस्‍थान में सत्‍ता का ताला, जारी की 6 प्रत्‍याशियों की सूची

हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने राजस्थान में जन संकल्प यात्रा के तहत शेखावाटी क्षेत्र में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 min
दुष्‍यंत चौटाला बोले, जेजेपी की चाबी खोलेगी राजस्‍थान में सत्‍ता का ताला, जारी की 6 प्रत्‍याशियों की सूची
दुष्यंत चौटाला(फाइल फोटो)
Jaipur:

Rajasthan Assembly Election 2023: हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को राजस्थान में जन संकल्प यात्रा के तहत शेखावाटी क्षेत्र में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति चाहती है.

गौरतलब है चौटाला ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में बदलाव को लेकर पार्टी के नए अध्यक्ष को बधाई दी है तो राजस्थान में बीजेपी के खिलाफ मैदान में भी आ गए हैं. चौटाला ने बताया कि जेजेपी राजस्थान में 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, 6 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है,जबकि पार्टी जल्द ही दूसरी, तीसरी सूची भी जारी करेगी.

चौटाला ने बीजेपी के पदाधिकारियों को दी बधाई

हरियाणा के नायाब सिंह को हरियाणा बीजेपी का अध्यक्ष बनाए जाने पर और ओम प्रकाश धनखड़ को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय सचिव नियुक्त किए जाने के बाद हरियाणा के उप मुख्यमंत्री ने नए प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय सचिव दोनों पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि किसी भी ऑर्गनाइजेशन के अदंर बदलाव होते रहना चाहिए.

'जेजेपी की चाबी से खुलेगा विधानसभा का ताला' 

चौटाला ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को दो बार मौका दिया, लेकिन कांग्रेस ने जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी. उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान में जनता जेजेपी की चाबी से विधानसभा का ताला खोलेगी. साथ ही, उन्होने कहा कि जेजेपी एक किसान-हितैषी पार्टी है, अगर जेजेपी की सरकार बनती है तो बुजुर्गों को हर महीने 3000 रुपए पेंशन मिलेगी, नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण राजस्थानियों के लिए होगा और अपराधों पर अंकुश लगाया जाएगा.

चौटाला ने कांग्रेस को घेरा

चौटाला ने कहा कि राजस्थान में 19 बार पेपर लीक हो चुके हैं, खनन माफिया सक्रिय है, महिलाओं और दलितों पर दुष्कर्म में राजस्थान पूरे देश में प्रथम स्थान पर है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को बदहाली की ओर धकेल दिया है. साथ ही, उन्होने पीसीसी अध्यक्ष गोंविद सिंह डोटासरा के आवास पर ईडी के छापे पर कहा कि केन्द्रीय जांच ऐजेंसियों को अपना काम करने देना चाहिए और उसको राजनीतिक दृष्टिकोण से नहीं देखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- अजमेर में RLP की एंट्री से रोचक होगा मुकाबला, कांग्रेस-बीजेपी छोड़ ये नेता होंगे शामिल!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close