विज्ञापन
Story ProgressBack

कैबिनेट मंत्री बने जोगाराम पटेल के घर खुशी का माहौल, पत्नी बोलीं- 'जमीन से उठे किसान को मिला मेहनत का फल'

जोगाराम पटेल ढुंढाडा गांव के निवासी जोगाराम की लुणी विधानसभा के अलावा आस-पास के विधानसभा क्षेत्र में भी अच्छी पकड़ है. वही मंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही जोधपुर में जोगाराम पटेल के निवास पर परिवारजनों में खुशी का माहौल देखा गया.

Read Time: 3 min
कैबिनेट मंत्री बने जोगाराम पटेल के घर खुशी का माहौल, पत्नी बोलीं- 'जमीन से उठे किसान को मिला मेहनत का फल'
जोधपुर में जोगाराम पटेल के निवास पर परिवारजनों में खुशी का माहौल देखा गया.
जोधपुर:

Rajasthan Cabinet 2023: राजस्थान में शनिवार को भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल गठन के बाद जोधपुर के लूणी विधायक जोगाराम पटेल ने राजस्थान की नई सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है. जोगाराम पटेल की जीवनी की बात करें तो जोगाराम पटेल साधारण परिवार से हैं. वह पेशे से वकील हैं. वर्ष 2005 से 2008 तक वह संसदीय सचिव का पद संभाल चुके हैं.

पत्नी बोली जमीन से उठे किसान को मेहनत का फल मिला

जोगाराम पटेल की पत्नी हीरा देवी ने बताया कि उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल है.

वह पटेल समाज के कद्दावर नेता हैं. तीसरी बार विधायक बनने पर इन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. सरदारपुरा सी रोड स्थित एक सामान्य घर में पटेल अपनी पत्नी व तीन बेटों के साथ रहते हैं. मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद जोगाराम पटेल के जोधपुर स्थित आवास पर खुशी का माहौल देखा गया.

जोगाराम पटेल के आवास के बाद आतिशबाजी भी की गई. वहीं स्थानीय भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी उनके घर पर पहुंचकर शुभकामनाएं देने पहुंचे.

एनडीटीवी से बात करते हुए जोगाराम पटेल की पत्नी हीरा देवी ने बताया कि उनके पति यानी जोगाराम पटेल हमेशा से ही सेवा भावी रहे हैं. यह उसी का परिणाम है कि आज मंत्री के रूप में वह यहां पहुंचे हैं. वही जोगाराम पटेल की पुत्रवधू डॉ सरोज पटेल ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि केंद्र और प्रदेश नेतृत्व का में आभार व्यक्त करती हूं. जिन्होंने पटेल को मंत्री पद से नवाजा है.

जोगाराम पटेल हमेशा जमीन से जुड़े हुए और क्षेत्र के लोगों की भलाई के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं. जो घर से ज्यादा जनता के बीच में रहते आए हैं. और हमें पूरा विश्वास है कि वह इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी पर पूरा खरा उतरेंगे और हाथ से हाथ और कड़ी से कड़ी मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक को पहुंचाएंगे. लूणी विधायक व कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल के दो बेटे वकालत कर रहे हैं. और एक स्कूल का संचालन करता है.

इसे भी पढ़े: Rajasthan Cabinet: राजस्थान में OBC समुदाय से सबसे अधिक 10 मंत्री, जानिए किस जाति से कितने मंत्री बने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close