विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

मंदिर के बाहर से जज साहब के बेटे के जूते चोरी, डाक से भेजी शिकायत, पुलिस छान रही गली-गली की खाक

जयपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. अलवर में कार्यरत एक जज के बेटे के जूते चोरी हो गए. जज साहब ने पुलिस को डाक से शिकायत भेजी है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read Time: 3 min
मंदिर के बाहर से जज साहब के बेटे के जूते चोरी, डाक से भेजी शिकायत, पुलिस छान रही गली-गली की खाक
जयपुर का माणक चौक थाना
JAIPUR:

मंदिर के बाहर से जूते-चप्पल की चोरी सामान्य घटना है. आपके साथ भी ऐसी घटना हुई होगी. लेकिन राजस्थान की राजधानी जयपुर से जूता चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है. दरअसल जयपुर के माणक चौक थाने में डाक से जूते चोरी की एक शिकायत मिली. इस शिकायत के बाद पुलिस मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. यह शिकायत एक जज साहब की थी. शिकायत में जज साहब ने बताया कि जयपुर के चांदनी चौक स्थित ब्रज निधि मंदिर के बाहर से उनके बेटे के जूते चुरा लिए गए. घर पहुंचने के बाद जज साहब ने डाक के जरिए पुलिस को शिकायत भेजी. अब पुलिस जूते की तलाश में गली-गली खाक छान रही है. 

दरअसल अलवर में कार्यरत एक जज साहब के बेटे के जूते जयपुर में मंदिर के बाहर से चोरी हो गए. अब जज साहब ने डाक द्वारा चोरी की शिकायत पुलिस को भेजी है. पुलिस शिकायत के अनुसार जजसाहब परिवार सहित जयपुर के माणक चौक थाना इलाके के चांदनी चौक स्थित ब्रज निधि मंदिर दर्शन करने परिवार सहित पहुंचे थे, इस दौरान जज साहब के पुत्र के ब्रांडेड जूते चोरी हो गए. 

जयपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. अलवर में कार्यरत एक जज के बेटे के जूते चोरी हो गए. जज साहब ने पुलिस को डाक से शिकायत भेजी है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अलवर के जज ने डाक से पुलिस को भेजी शिकायत

अलवर के POCSO कोर्ट संख्या वन के जज जगेंद्र कुमार अग्रवाल जयपुर के महेश नगर निवासी हैं. इन्होंने डाक के जरिए माणक चौक थाने में शिकायत भेज कर उनके बेटे के जूते चोरी होने का मामला दर्ज करवाया है. 20 अगस्त की शाम 8:00 बजे परिवार सहित ब्रिज निधि मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे.

10 हजार रुपए के थे जूते

जज साहब की शिकायत के अनुसार मंदिर की सीढ़ियों पर उनके पुत्र कृष्ण ने जूते खोले और जब वापस लौटे तब जूते वहां नहीं मिले. ब्रांडेड जूते की कीमत 10000 रुपए बताई जा रही है. जज साहब की शिकायत पर माणक चौक थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

मंदिर के आसपास के CCTV खंगाल रही पुलिस

अब माणक चौक थाना पुलिस मंदिर के आसपास फुटेज खंगाल रही है और जूते खोजने का काम लगातार तेज़ी से जारी है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल मनीराम को सौंपी गई है. उन्होंने बताया कि डाक के माध्यम से शिकायत प्राप्त हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. छानबीन की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close