विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में किडनैप हुई शिवपुरी की बेटी के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भजनलाल से की बात, कहा- जल्द वापस लाएं

कोटा से किडनैप हुई मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली छात्रा को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भजनलाल शर्मा को फोन कर तुरंत पुलिस कार्रवाई कर छात्रा को वापस लाने को कहा है.

Read Time: 3 mins
कोटा में किडनैप हुई शिवपुरी की बेटी के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भजनलाल से की बात, कहा- जल्द वापस लाएं
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छात्रा के किडनैप मामले पर लिया संज्ञान

Kota Student Kidnapped: राजस्थान के कोटा में कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा जो मध्य प्रदेश के शिवपूरी की रहने वाली है, उसका सोमवार (18 मार्च) को अपहरण हो गया. वहीं अब तक किडनैप हुई छात्रा के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता चला है. हालांकि, अपहरण करने वाले अपराधियों ने खुद छात्रा की फोटो उसके पिता को भेजा और 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. वहीं, अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने संज्ञान लिया है. उन्होंने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) से बात की है. साथ ही उन्होंने साफ कहा है कि बेटी हमें जल्द वापस चाहिए.

बता दें, जिस छात्रा का अपहरण हुआ वह शिवपुरी के धाकड़ समाज की बेटी है. वह राजस्थान के कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही थी. लेकिन 18 मार्च को वह लापता हो गई बाद में उसके पिता को अपराधियों ने फोटो भेज कर 30 लाख फिरौती की रकम मांगी. जबकि धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो वह उसकी बेटी को मार देगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छात्रा के पिता से की बात

अपहरण के इस मामले के बारे में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया को पता चला तो उन्होंने इस बारे में राजस्थान के सीए भजनलाल शर्मा से फोन पर बात की और उनसे कहा कि पुलिस जल्द से जल्द तहकीकात कर हमारी बेटी को वापस लाने को कहा है. सिंधिया ने पीड़ित छात्रा के पिता से भी फोन पर बात की और उन्होंने पिता को आश्वासन दिया कि वह खुद अब इस मामले में अपडेट ले रहे हैं. उन्होंने सीएम भजनलाल को जल्द से जल्द बेटी को वापस लाने को कह दिया है. वहीं उन्होंने छात्रा के पिता से यह भी कहा कि वह मुझसे संपर्क बनाए रखें. वह कैसे भी करके बेटी को वापस लाएंगे.

विज्ञाननगर स्थित कोचिंग में कर रही थी पढ़ाई

छात्रा के अपहरण के मामले में पिता ने बताया कि न्होंने बेटी का एडमिशन कोटा के विज्ञाननगर स्थित एक कोचिंग में कराया था. कोचिंग के पास ही एक कमरा उसे किराये पर रहने के लिए दिलाया था. उनकी बेटी नीट की तैयारी कर रही है. उन्होंने बताया, रविवार को वह टेस्ट देकर कोचिंग से आई थी और रात में उससे बात हुई थी. इसके बाद सोमवार दोपहर तीन बजे करीब पिता के मोबाइल पर वाट्सऐप पर बेटी के हाथ पैर और मुंह बंधे हुए फोटो आए.इसके साथ अपराधियों ने मैसेज भी किया था कि अगर बेटी को जिदा देखना चाहते हो तो 30 लाख रुपये दे दो. इसके बाद फोन करके भी कहा अगर शाम तक 30 लाख नहीं दिये तो बेटी को मार देंगे. उसने एक अकाउंट नंबर भी भेजा जिसमें पैसे डालने के लिए कहा. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी कोटा पुलिस को दी.

अब इस मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. हालांकि पुलिस के हाथ अब तक कुछ भी नहीं लगा है. वहीं कोटा एसपी ने छात्र की सूचना देने वालों को 20 हजार रुपये देने का ऐलान भी किया है.

य़ह भी पढ़ेंः कोचिंग छात्रा अपहरण मामला: सूचना देने वाले को 20 हजार का इनाम, कोटा SP ने किया ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Yoga Day 2024: राजस्थान के सभी जिलों में योग दिवस पर होंगे कई आयोजन, देखें और मंत्री कहां करेंगे योगाभ्यास
कोटा में किडनैप हुई शिवपुरी की बेटी के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम भजनलाल से की बात, कहा- जल्द वापस लाएं
Rajasthan weather good news for monsoon rain will soon know when will enter in state
Next Article
Rajasthan weather: राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच सुकून की खबर, जल्द होगी बारिश; जानें कब आएगा मानसून
Close
;