विज्ञापन

Rajasthan: खाटू श्याम का दर्शन कराकर की हत्या, देह व्यापार के धंधे से निकलना चाहती थी युवती 

Rajasthan: चौमू इलाके में सड़क किनारे 12 अक्टूबर को एक लड़की की लाश मिली थी. पुलिस ने लाश की पहचान करके उसकी हत्या का खुलासा कर दिया. 

Rajasthan: खाटू श्याम का दर्शन कराकर की हत्या, देह व्यापार के धंधे से निकलना चाहती थी युवती 

Rajasthan: युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो को गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा कर दिया. गिरफ्तार आरोपी जयवीर सिंह उर्फ जगपाल सिंह हरियाणा के करनाल और प्रियंका उर्फ कंचन मध्य प्रदेश के बेतुल की रहले वाली हैं. दोनों आरोपी युवती को लेकर खाटू श्याम दर्शन कराने के लिए गए. खाटू श्याम के दर्शन के मैगी में नींद की गोली मिलाकर खिला दी. जब युवती को नींद आ गई तो तकिए में मुंह दबाकर हत्या कर दी. जिला परिवहन कार्यालय चौमूं के पास हाईवे के किनारे शव को फेंक दिया. 

युवती की सड़क किनारे मिली थी लाश 

डीसीपी वेस्ट अमित कुमार ने मीडिया को बताया, 12 अक्टूबर को चौमू में सड़क किनारे युवती की लाश मिली थी. हत्या की आशंका में युवती की पहचान की गई. उसके माथे पर राधे-राधे लिखा था और गले में खाटू श्याम जी का लॉकेट था. पुलिस की एक टीम खाटू श्याम पहुंची. जहां पर खाटू श्याम लिखा जाता वहां पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज की तलाश की. सीसीटीवी फुटेज के आधार हुई पहचान के आधार पर पुलिस करनाल पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया. 

खाने में नींद की गोली खिलाने के बाद दबाया गला 

पुलिस न बताया कि 11 अक्टूबर को तीनों खाटू श्याम दर्शन करने के लिए गए. खाटू श्याम के दर्शन करने के बाद पूरे दिन वहीं घूमते रहे. इसके बाद एक होटल में खाना खाया. इस दौरान खाने में नींद की गोली मिला दी. कार में कुछ देर तक बैठे रहे. जब युवती को नींद आ गई तो गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेक दिया.

आरोपी अपहरण के मामले पहले भी जा चुका जेल 

आरोपी जयवीर बच्ची के अपहरण के मामले में जेल गया था. जमानत पर बाहर आया तो देह व्यापार का धंध करने लगा. मृतक युवती और एमपी की एक युवती से देह व्यापार करवाने लगा. मृतका ने देह व्यापार का धंधा छोड़ने के लिए का तो दलाल ने मना कर दिया. इसके बाद उसकी हत्या की साजिश रची. 

यह भी पढ़ें: "शिक्षा मंत्री मदन दिलावर इस्तीफा दें", टीकाराम जूली बोले-भारतीय संस्कृति को किया शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पाकिस्तान से ड्रग तस्करी का नहीं रुक रहा सिलसिला, फिर बरामद हुई 10 करोड़ की हेरोइन
Rajasthan: खाटू श्याम का दर्शन कराकर की हत्या, देह व्यापार के धंधे से निकलना चाहती थी युवती 
Sharad Mahotsav started with worship, colorful programs will be held for 12 days
Next Article
शरद महोत्सव का पूजन के साथ हुआ आगाज, 12 दिन तक होंगे रंगारंग कार्यक्रम
Close