विज्ञापन

Rajasthan Politics: दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, इस्तीफे की मंजूरी पर आज खत्म हो सकता है सस्पेंस!

Kirodi Lal Meena Resignation Update: किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा मंजूर होगा, या उन्हें उसे वापस लेना पड़ेगा? इस सवाल का जवाब आज मिल सकता है. किरोड़ी लाल मीणा दिल्ली पहुंच गए हैं जहां उनकी बीजेपी के राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात होनी है.

Rajasthan Politics: दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, इस्तीफे की मंजूरी पर आज खत्म हो सकता है सस्पेंस!
किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan News: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) मंगलवार सुबह दिल्ली (Delhi) पहुंच गए हैं. आज उनकी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात संभव है, जिसके बाद उनके इस्तीफे की मंजूरी पर बना सस्पेंस भी खत्म हो सकता है. डॉ. मीणा बीते कई दिनों से दिल्ली बुलावे का इंतजार कर रहे थे. बीते दिनों उन्होंने मीडिया से बातचीत में इसका जिक्र भी किया था. हालांकि आज उनका इंतजार खत्म हो गया है.

मदन राठौड़ से भी हो सकती है मुलाकात

दिल्ली दौरे के दौरान किरोड़ी लाल मीणा की मुलाकात राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ से भी हो सकती है. एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्होंने किरोड़ी लाल मीणा को मनाने की बात कही थी. उन्होंने कहा था वो डॉ मीणा कहीं नहीं जा रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा मंजूर नहीं किया जाएगा और वे पहले की तरह अपने विभागों की जिम्मेदारी संभाल लेंगे. हालांकि किरोड़ी लाल को मनाना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि वो पहले ही इस्तीफा वापस लेने से इनकार कर चुके हैं.

इस्तीफे के खुलासे के बाद तीसरा दौरा

4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफे का खुलासा करने के बाद किरोड़ी लाल मीणा का यह तीसरा दिल्ली दौरा है. इस पहले दो दौरों में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. उस वक्त जेपी नड्डा ने उन्हें मनाने की कोशिश की थी, और दोबारा विचार करने का समय दिया था. इसके बाद सीएम भजनलाल ने दिल्ली जाकर जेपी नड्डा से बातचीत की. इसीलिए अब किरोड़ी लाल मीणा को वापस बुलाया गया है, ताकि उनके इस्तीफे पर जारी सस्पेंस को खत्म किया जा सके.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हर्ष भैरव मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रहा ट्रैक्टर-ट्राली खाई में गिरा, एक लोग की मौत; कई घायल
Rajasthan Politics: दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, इस्तीफे की मंजूरी पर आज खत्म हो सकता है सस्पेंस!
Rajasthan Govt will spend Rs 100 crore for heritage conservation in Jaipur, Deputy CM Diya Kumari gave instructions
Next Article
जलमहल में होगी बोटिंग, जयपुर में हेरिटेज संरक्षण के लिए 100 करोड़ खर्च करेगी सरकार, डिप्टी CM दीया कुमारी ने दिए निर्देश
Close