विज्ञापन

Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा का छलका दर्द, बोले- जिसने कहा आदिवासी हिंदू नहीं है, वो फिर MLA बन गया

Rajasthan: भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि आज के समय में जैसे राजनेता बदल गए हैं, वैसे जनता भी बदल गई है. रामकथा में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का दर्द छलका. 

Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा का छलका दर्द, बोले- जिसने कहा आदिवासी हिंदू नहीं है, वो फिर MLA बन गया
भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा.

Rajasthan: डॉ.  किरोड़ी लाल मीणा शनिवार (7 सितंबर) को सवाई माधोपुर दौरे के दौरान बजरिया में आयोजित महाराज मुरलीधर की रामकथा के कार्यक्रम में पहुंचे. कथावाचक महाराज मुरलीधर का डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने आशीर्वाद लिया. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा राम भजन पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ भक्ति में मग्न होकर थिरके. अपने हाथों में करताल लेकर बजाते नजर आए.

अब राजनेता की तरह जनता भी बदल गई 

कार्यक्रम में डॉ.  किरोड़ी लाल ने रामकथा में मौजूद जन समूह को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज के समय में जैसे राजनेता बदल गए हैं वैसे जनता भी बदल गई है. डॉ.  किरोड़ी ने कहा कि मेरे बगल में गंगापुरसिटी है, जहां जनता ने उस आदमी को फिर एमएलए बना दिया, जिसने ये कहा था कि आदिवासी या मीणा हिन्दू नहीं है. वो फिर चुनाव जीत कर चला गया, इसमें गलती किसकी है. 

जो प्रभु राम को गाली दे रहा, वो फिर चुनाव जीत गया 

उन्होंने कहा कि गंगापुरसिटी में इतना बड़ा हिन्दू तबका होने के बाद भी वो आदमी चुनाव जीत गया, इसमें गलती किसकी है अपनी  है. डॉ.  किरोड़ी ने कहा कि जो आदमी सनातन का अपमान कर रहा है . भगवान राम और गणेश आदि को गाली दे रहा है, फिर भी जीत कर जा रहा है, इसलिए ही आज राजनीति में गिरावट आ रही है. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं यहां कोई राजनीतिक भाषण नहीं दे रहा. बल्कि, जो मन में पीड़ा है, उसे व्यक्त कर रहा हूं. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी झालावाड़ से धौलपुर जाते समय कुछ देर के लिए सवाई माधोपुर रुकी थीं.  उन्होंने भी कथावाचक महाराज मुरलीधर से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया था.  

"किरोड़ी लाल मीणा जैसा नेता राजस्थान को चाहिए"

कथावाचक मुरलीधर ने डॉ.  किरोड़ी के सामने ही कहा कि आप जैसा कर्मठ जुझारू नेता राजस्थान को चाहिए, जो गलत होने पर अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ जाये और मंत्री पद को ठोकर मार दे. लोग तो मंत्री बनने के लिए क्या-क्या नहीं करते. लेकिन, डॉ.  किरोड़ी लाल मीणा जैसा नेता अपने आदर्शों और सिद्धांतों के लिए मंत्री जैसे पद को ठोकर मार देता है. 

"किरोड़ी लाल को समाज की सेवा के लिए कुर्सी की जरूरत नहीं" 

कथावाचक  मुरलीधर  ने कहा कि जो व्यक्ति अपने आदर्शों, सिद्धांतों, समाज, अपने कार्यकर्ताओं और समाज की व्यवस्था के लिए मंत्री पद को ठोकर मार देता है, वही असली राजनेता है . उन्होंने कहा कि डॉ.  किरोड़ी जैसे नेता को समाज की सेवा करने के लिए कुर्सी की आवश्यकता नहीं है. कथावाचक ने डॉ.  किरोड़ी के लिए कहा कि आप समाज के लिए लड़ो और इसी तरह आगे बढ़ते रहो. उन्होंने डॉ.  किरोड़ी लाल मीणा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि में आप की तारीफ नहीं कर रहा. आप एक सच्चे समाजसेवी और सच्चे नेता हैं.  

यह भी पढ़ें: दिल्ली से शुरू पदयात्रा 550 KM दूरी तय कर जोधपुरिया पहुंची, रास्ते में हर गांव से जुड़ते हैं लोग; जानें इसकी खासियत


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा का छलका दर्द, बोले- जिसने कहा आदिवासी हिंदू नहीं है, वो फिर MLA बन गया
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close