विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Kidnap: कोटा से किडनैप छात्रा का जयपुर में मिला सुराग, CCTV में दिख रहे अंजान लड़के ने बढ़ाई सनसनी

Kota Student Kidnap CCTV: कोटा से किडनैप हुई मध्य प्रदेश की छात्रा को जयपुर में लड़के संग देखा गया है. बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी में ये वारदात रिकॉर्ड हुई है. ये वीडियो 18 मार्च यानी किडनैपिंग वाले दिन का ही बताया जा रहा है.

Read Time: 3 min
Kota Student Kidnap: कोटा से किडनैप छात्रा का जयपुर में मिला सुराग, CCTV में दिख रहे अंजान लड़के ने बढ़ाई सनसनी
जयपुर में लड़के संग नजर आई कोटा से किडनैप हुई एमपी की छात्रा.

Kota News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रहने वाली 21 वर्षीय छात्रा के कोटा में किडनैप होने का दावा किया जा रहा है, जिसके बाद से पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस को शुरुआत से ही यह केस पेचीदा लग रहा है, क्योंकि पीड़िता लड़की के पिता ने जिस कोचिंग इंस्टीट्यूट में बेटी के एडमिशन की बात कही है, वो फर्जी निकला है. यहां तक की जिस हॉस्टल में पिता बेटी के रहने की बात कह रहे थे, वहां भी उसका कोई रिकॉर्ड नहीं मिला है. कोटा एसपी अमृता दुहन ने खुद मंगलवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इसका खुलासा किया है. हालांकि फिर भी लड़की की तलाश जारी है, और अब जयपुर में किडनैप हुई छात्रा का सुराग मिला है.

जयपुर में लड़के संग नजर आई छात्रा

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दुर्गापुरा बस स्टैंड पर किडनैप हुई छात्रा एक अंजान लड़के के साथ देखी गई है. इस दौरान का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिला है, जिसमें किडनैप छात्रा एक लड़के साथ इंदौर से जयपुर पहुंची बस से उतरती हुई नजर आ रही है. खास बात है कि ये वीडियो 18 मार्च का है, और इसी दिन पीड़िता छात्रा के पिता को बेटी के किडनैप होने की फोटो वॉट्सऐप पर मिली थी. इस सीसीटीवी फुटेज को देखकर पुलिस की जांच को कई एंगल मिल रहे हैं. पुलिस को शुरुआत से ही ये किडनैपिंग नहीं लग रही है. दूसरा ये कि लड़की किडनैपिंग वाले दिन जयपुर में थी, यानी कोटा से उसका किडनैप होने का दावा गलत हो सकता है. सीसीटीवी में दख रहा लड़का कौन है? ऐसे सभी सवालों के जवाब अब पुलिस खंगाल रही है, और सीसीटीवी की मदद से तफ्तीश की जा रही है.

20 हजार रुपये के इनाम का ऐलान

कोटा पुलिस ने किडनैपर्स की सूचना देने वाले को 20 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है. फिलहाल इस केस में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है, और न ही किसी को राउंडअप करके पूछताछ की जा रही है. पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर ही पुलिस एक्शन ले रही है, और जल्द से जल्द छात्रा को ढूंढने में लगी हुई है. हालांकि करीब 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. किडनैप छात्रा कहां है, और किस हाल में है, ये जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. हालांकि सीसीटीवी फुटेज सामने आते ही जयपुर पुलिस अलर्ट हो गई है, और वीडियो में दिख रहे लड़के की तलाश की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.   

ये भी पढ़ें:- कोटा से अगवा छात्रा कोचिंग स्टूडेंट नहीं, हॉस्टल का नाम भी निकला गलत, सवालों में उलझा केस 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close