विज्ञापन
Story ProgressBack

दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था आरोपी

थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि युवती अपने भाई के साथ स्कूटी से पावटा से प्रागपुरा जा रही थी. इसी दौरान रेप के आरोपी पावटा निवासी राजेंद्र यादव (33) ने अपने साथी के साथ मिलकर बाइक आगे लगाकर स्कूटी को रुकवाया. गाड़ी रोकते ही पीड़िता और उसके भाई पर हमला कर दिया. बदमाशों ने युवती के भाई के साथ भी मारपीट की.

Read Time: 3 min
दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था आरोपी
प्रतीकात्मक फोटो

Rape Survivor Attacked by Accused: कोटपुतली बहरोड़ जिले के प्रागपुरा में फाइनेंस कंपनी में कार्यरत एक भाई-बहन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. हमले युवती को एक दर्जन से अधिक चोट आई है. हमलावर पीड़ित युवती के साथ दुष्कर्म करने ते आरोपी थे, जो युवती पर दुष्कर्म का मुकदमा वापस लेने के लिए काफी समय से दबाव बना रहे थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी महेश उर्फ महिपाल गुर्जर को शनिवार देर रात डिटेन कर लिया है. राजेंद्र और उसके एक अन्य साथी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने युवती के भाई के साथ भी मारपीट की.

पीड़िता को कराया गया SMS अस्पताल में भर्ती 

वारदात राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित प्रागपुरा कस्बे में पुलिस थाने से 20 मीटर दूर सर्विस रोड पर अंजाम दिया गया. 25 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर आरोपियों ने उनके साथी के साथ मिलकर हमला कर दिया. हमलावरों ने युवती को पहले गोली मारी और फिर गंडासे से हमला किया.

आरोपी तब तक गंडासे से वार करते रहे जब तक पीड़िता अधमरी नहीं हो गई. एसएमएस अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है. वारदात प्रागपुरा थाने से महज 20 मीटर की दूरी पर शनिवार देर शाम 7:30 बजे हुआ.

युवती को मरा समझकर फरार हो गए आरोपी 

थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि भाई के साथ स्कूटी से पावटा से प्रागपुरा जा रही युवती को आरोपी राजेंद्र यादव (33) पावटा निवासी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर हमला किया. आरोपियों ने पहले पीड़िता की बाइक रुकवाई और फिर पीड़िता और उसके भाई पर हमला कर दिया और युवती को मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए. 

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया

युवती पर हुए जानलेवा हमले के बाद ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. परिजनों को कहना है कि 16 जून, 2023 को पीड़िता की ओर से थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था और आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज की गई थी. प्रशासन ने लड़की की सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी लगा दिए थे, जिन्हें करीब एक हफ्ते बाद हटा लिया गया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close